Amazing : RTH झुंझुनूं में नर्सिंग स्टाफ खेतों में फसल कटाई करने पहुंचा, मीम्स बनाकर बता रहा पीड़ा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1632359

Amazing : RTH झुंझुनूं में नर्सिंग स्टाफ खेतों में फसल कटाई करने पहुंचा, मीम्स बनाकर बता रहा पीड़ा

Amazing:राजस्थान समेत पूरे प्रदेश में राइट टू हेल्थ बिल का विरोध चल रहा है.झुंझुनूं में डॉक्टर्स और नर्सिंग स्टाप ने अजीबो-गरीब तरीके से राइट टू हेल्थ का विरोध किया. बुधवार को नर्सिंग स्टाफ खेतों में फसल काटने पहुंचा. झुंझुनूं की डॉ.मधु राठौड़ व सहयोगी चिकित्सकों को मीम्स वायरल हो रहा है.फोटो में ऑटो चलाकर अपनी पीड़ा बताते दिख रही हैं डॉ.राठौड़

 

Amazing : RTH झुंझुनूं में नर्सिंग स्टाफ खेतों में फसल कटाई करने पहुंचा, मीम्स बनाकर बता रहा पीड़ा

Amazing: पूरे प्रदेश में बुधवार को राइट टू हेल्थ बिल का विरोध चिकित्सका और नर्सिंग स्टाफ द्वारा किया जा रहा है. अलग-अलग तरीके से लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने तथा अपनी पीड़ा और आने वाले समय में जनता के सामने होने वाली परेशानियों को बताने के लिए अब मीम्स का सहारा लिया जा रहा है.

ये मीम्स कोई और नहीं,बल्कि खुद चिकित्सक और नर्सिंग स्टाफ बना रहे है. ऐसा ही एक मीम्स वीडियो वायरल हो रहा है झुंझुनूं की महिला चिकित्सक डॉ. मधु राठौड़ का। 

ऑपरेशन थिएटर में प्रसव कराने वाली डॉ. मधु राठौड़ अब इस वीडियो में एक ऑटो चलाकर पेट पालते हुए दिखाई दे रही है. इसमें डॉ. मधु राठौड़ अपनी सहयोगी चिकित्सक डॉ. अनिता बुडानिया, डॉ. स्मिता तोमर, डॉ. शिवा चाहर तथा डॉ.उर्मिला,जो एक एमरजेंसी को ले जाने के लिए ऑटो किराए पर लेने पहुंची है. उन्हें बता रही है कि उनका भी एक अस्पताल हुआ करता था.

लेकिन अब उन्होंने राइट टू हेल्थ बिल आने के बाद बंद कर दिया है. जिसके बाद उन्होंने चिकित्सक पेशा ही छोड़ दिया है. लेकिन जब दूसरी चिकित्सक ईलाज के लिए मिन्नत कर रही है तो डॉ.राठौड़ बोल रही है कि इसका तो एक ही ईलाज रोल बैक राइट टू हेल्थ.

इसी तरह दो वीडियो झुंझुनूं में नर्सिंग स्टाफ के वायरल हो रहे है. जो निजी अस्पताल बंद होने के कारण खेतों में फसल कटाई करने का काम लेने पहुंचे है और फसल कटाई कर रहे है.

ये भी पढ़ें- RPSC LATEST UPDATE NEWS : आरपीएससी ने 2 बड़े प्रेस नोट किए जारी, इन डेट्स पर होंगे राजस्थान के ये बड़े एक्जाम

 

Trending news