Jhunjhunu: अचानक ही बीडीके अस्पताल पहुंचे एडीएम चंदन दुबे,चिकित्सा व्यवस्था का किया निरीक्षण
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2081748

Jhunjhunu: अचानक ही बीडीके अस्पताल पहुंचे एडीएम चंदन दुबे,चिकित्सा व्यवस्था का किया निरीक्षण

Jhunjhunu news: झुंझुनूं में एडीएम पद पर कार्यभार ग्रहण करने के बाद आज पहली बार चंदन दुबे ने जिले के सबसे बड़े जिला राजकीय बीडीके अस्पताल का औचक निरीक्षण किया. इस दौरान चंदन दुबे ने पूरे अस्पताल का पीएमओ डॉ. कमलेश झाझड़िया के साथ दौरा किया.

ADM Chandan Dubey

Jhunjhunu news: झुंझुनूं में एडीएम पद पर कार्यभार ग्रहण करने के बाद आज पहली बार चंदन दुबे ने जिले के सबसे बड़े जिला राजकीय बीडीके अस्पताल का औचक निरीक्षण किया. इस दौरान चंदन दुबे ने पूरे अस्पताल का पीएमओ डॉ. कमलेश झाझड़िया के साथ दौरा किया. उन्होंने ना केवल वार्डों का, बल्कि आईपीडी, ओपीडी, आईसीयू, दवा काउंटर, जांच केन्द्र की लैब आदि का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया . 

 सभी व्यवस्थाएं दुरूस्त
इस मौके पर चंदन दुबे ने बताया कि वैसे तो सभी व्यवस्थाएं दुरूस्त मिली. लेकिन थोड़ी सफाई व्यवस्था को और सुधारने के अलावा पुराने बैड्स और फर्नीचर को हटाकर नए बैड्स और फर्नीचर का उपयोग करने के लिए निर्देश दिए गए है. इसके अलावा दुबे ने पीएमओ से कहा कि एक दिन पहले ही चिकित्सकों के डे ऑफ की सूचना या फिर अगले दिन उपलब्ध चिकित्सकों की सूचना नोटिस बोर्ड पर लगाई जाए. ताकि मरीजों और परिजनों को परेशानी ना हो .

चिकित्सकों के लिए भी सुनिश्चित किए जाने के निर्देश
उन्हें समय से पहले पता चल सके कि उनका ईलाज जिस डॉक्टर से चल रहा है. वो अगले दिन उपस्थित है या नहीं। उन्होंने बताया कि नर्सिंग स्टाफ के लिए तो यह व्यवस्था पहले से है . लेकिन यह व्यवस्था चिकित्सकों के लिए भी सुनिश्चित किए जाने के निर्देश दिए गए है. साथ्ज्ञ ही कर्मचारियों की उपस्थिति देखी गई. साथ ही थम्ब इम्प्रेशन से उपस्थिति को और अधिक बेहतर ढंग से जांचने के लिए भी निर्देश दिए गए है.

आपको बता दें कि राजस्थान के झुंझुनूं में एडीएम पद पर चंदन दुबे ने कार्यभार संभाल लिया है. जिसके बाद पहली बार  जिले के सबसे बड़े जिला राजकीय बीडीके अस्पताल का औचक निरीक्षण किया. इस दौरान थोड़ी सफाई व्यवस्था को और सुधारने का निर्देश दिया.  फर्नीचर को हटाकर नए बैड्स और फर्नीचर का उपयोग करने को कहा है.  

यह भी पढ़ें: ट्रेन की चपेट में आने से तीन गायों की हुई दर्दनाक मौत,1 गंभीर घायल

Trending news