2 दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ, 60 कबड्डी टीमें और 1600 एथेलेटिक्स ले रहे भाग
Advertisement

2 दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ, 60 कबड्डी टीमें और 1600 एथेलेटिक्स ले रहे भाग

झुंझुनूं में जिला स्तरीय सांसद खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ स्वर्ण जयंती स्टेडियम झुंझुनूं में हुआ. प्रतियोगिता का शुभारंभ सांसद नरेन्द्र कुमार ने किया है.

खेलकूद प्रतियोगिता

Jhunjhunu: राजस्थान के झुंझुनूं में जिला स्तरीय सांसद खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ स्वर्ण जयंती स्टेडियम झुंझुनूं में हुआ. प्रतियोगिता का शुभारंभ सांसद नरेन्द्र कुमार ने किया है. कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला खेल अधिकारी राजेश ओला ने की है. कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि भाजपा जिला उपाध्यक्ष इंजी. प्यारेलाल ढूकिया, भाजपा राष्ट्रीय परिषद सदस्य विश्वंभर पूनियां, कोच जयसिंह धनखड़, सुभाष योगी, महाराणा प्रताप अवार्डी कैप्टन जयवीर सिंह रहे है. 

इस अवसर पर सांसद नरेन्द्र कुमार ने कहा कि खेलों को बढ़ावा देने के लिए इस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है, जिससे ग्रामीण क्षेत्र में छुपी प्रतियोगिताओं को आगे आने का अवसर मिलेगा. राज्य स्तर पर भाग लेने वाले खिलाड़ियों के लिए कोंचिग और किट की व्यवस्था करने की घोषणा की है. 

साथ ही रात्रीकालिन वॉलीबाल प्रतियोगिता कराने के लिए लाइटों की व्यवस्था की और उद्घाटन मैच कबड्डी का स्वर्ण जयंती स्टेडियम और डिलिशा स्पोट्र्स फाउंडेशन बगड़ के मध्य हुआ, जिसमें स्वर्ण जयंती स्टेडियम की टीम विजेता रही. आयोजक सचिव विजेन्द्र सिंह बिजारणियां ने बताया कि प्रतियोगिता में एथेलेटिक्स और कबड्डी खेल का आयोजन किया जा रहा है. प्रतियोगिता में 60 कबड्डी टीमें और 1600 एथेलेटिक्स प्रतिभागी भाग ले रहे है. इसके बाद वॉलीबाल सहित अन्य खेलों का भी आयोजन किया जाएगा. 

इस अवसर पर सुरेश कुमार, सत्यवीर सिंह झाझड़िया, सुरेन्द्र सिंह, लियाकत अली, संगीात योगी, अतुल खीचड़, सुनिता, राकेश जाखड़, संजू ढेवा, राजकुमार खेदड़, रामवतार पूनियां, दिनेश जांगिड़, विजय कुमार, प्रदीप झाझड़िया, ईश्वर सिंह, रुमल नायक, दिलवर भालोठिया सहित खिलाड़ी और टीम कोच और मैंनेजर उपस्थि रहे.

Reporter: Sandeep Kedia

यह भी पढ़ें - 

झुंझुनूं : एमडी स्कूल चिड़ावा ने रचा कीर्तिमान, 12वीं सांइस में फिर राजस्थान टॉप

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news