बेटे ने हथौड़े से मां के सिर को किया दोफाड़, बक्से में बंद कर कहा-हैप्पी बर्थडे टू मी
Advertisement

बेटे ने हथौड़े से मां के सिर को किया दोफाड़, बक्से में बंद कर कहा-हैप्पी बर्थडे टू मी

Jhalrapatan : नोध्यान बाई मेघवाल ने हर मां की तरह अपने बेटे को जबतक जान रही प्यार से पाला था. बेटे की हर छोटी-बड़ी खुशी को सिर आंखों पर लिया और जितना हो सका पूरा करने की कोशिश भी की थी, लेकिन बेटे की एक ख्वाहिश पूरा नहीं कर पाने की, जो सजा इस मां को मिली, वो कोई सोच भी नहीं सकता. 

बेटे ने हथौड़े से मां के सिर को किया दोफाड़, बक्से में बंद कर कहा-हैप्पी बर्थडे टू मी

Jhalrapatan : झालावाड़ के सुनेल के सेमलिया गांव में नोध्यान बाई मेघवाल की लाश एक बक्से में बंद मिली थी. मामले का खुलासा होने पर पुलिस के पैरों तले जमीन खिसक गयी. कोई सोच भी नहीं सकता था कि जिस मां ने अपने बेटे को इतने लाड प्यार से रखा था, वहीं सूरज अपनी मां की जिंदगी को अस्त कर देगा.

नोध्यान बाई के भाई के मुताबिक गुरुवार को उसके भांजे सूरज का जन्मदिन था. सूरज अपने दोस्तों के साथ बर्थडे पार्टी करना चाहता था, लेकिन रुपये नहीं होने पर उसने घर की एक बकरी बिना अपनी मां नोध्यान बाई मेघवाल को बताये बेच दी और पार्टी की.जब मां नोध्यान बाई घर आयी तो सूरज से पूछा कि पार्टी के लिये रुपये कहां से आये. सूरज ने बताया कि उसने एक बकरी को बेच दिया है. जिसपर नोध्यान बाई को गुस्सा आ गया. तिनका तिनका जोड़कर घर चला रही नोध्यान बाई ने सूरज को डांट लगायी. 

राजस्थान में घूम रहे नरपिशाच, 80 साल की बुजुर्ग के साथ हुई दरिंदगी सुनकर कांप जाएगी रूह

बस ये ही नोध्यान बाई का कसूर था कि, उसने सूरज को डांटा था. गुस्साएं सूरज ने घर में रखे हथौड़े से अपनी मां के सिर कई बार वार किये और घर से चला गया. सिर और दिल पर लगे जख्मों के साथ तड़प तड़प कर मां की मौत हो गयी. थोड़ी देर बाद सूरज लौटा और मां की लाश को एक बक्से में डाला और फिर फरार हो गया.

fallback

परिजनों और ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को सुनेल अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया और अब सूरज मेघवाल की तलाश शुरु कर दी. 

रिपोर्टर- महेश परीहार

झालावाड़ की खबर के लिए क्लिक करें

Aaj Ka Rashifal : कर्क को मिलेगा सरप्राइज, धनु ऑफिस पॉलिटिक्स का होंगे शिकार

 

Trending news