5 लाख की स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार, 50 ग्राम मादक पदार्थ स्मैक बरामद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1234277

5 लाख की स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार, 50 ग्राम मादक पदार्थ स्मैक बरामद

जिला पुलिस अधीक्षक मोनिका सेन ने जानकारी देते हुए बताया कि मादक पदार्थ तस्करों की धरपकड़ के लिए जिले भर में अभियान चलाया जा रहा है. इसी के तहत झालावाड़ पुलिस की डीएसटी टीम को अकलेरा क्षेत्र में मादक पदार्थ बिक्री के इनपुट मिले थे. 

5 लाख की स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार, 50 ग्राम मादक पदार्थ स्मैक बरामद

Manohar Thana: झालावाड़ जिले के अकलेरा थाना पुलिस ने मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए 50 ग्राम मादक पदार्थ स्मैक के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. बरामद मादक पदार्थ स्मैक की अंतर्राष्ट्रीय बाजार कीमत करीब 5 लाख रुपए बताई जा रही है.

जिला पुलिस अधीक्षक मोनिका सेन ने जानकारी देते हुए बताया कि मादक पदार्थ तस्करों की धरपकड़ के लिए जिले भर में अभियान चलाया जा रहा है. इसी के तहत झालावाड़ पुलिस की डीएसटी टीम को अकलेरा क्षेत्र में मादक पदार्थ बिक्री के इनपुट मिले थे. ऐसे में एएसपी प्रकाश शर्मा के निर्देशन में व डीएसपी अकलेरा गिरधर सिंह के सुपरविजन में अकलेरा थाना पुलिस और डीएसटी टीम द्वारा अकलेरा थाने के सामने नेशनल हाईवे 52 पर नाकाबंदी की जा रही थी.

ये भी पढ़ें- हनुमान बेनीवाल ने सुबह 5 बजे बालोतरा में किया जनसंपर्क, बड़ी संख्या में तैनात पुलिस प्रशासन

उसी दौरान अकलेरा की तरफ से आ रहा एक युवक नाकाबंदी देखकर वापस पलट कर जाने लगा. जिस पर संदेह होने पर टीम द्वारा उसे रोककर उसकी तलाशी ली, तो उसके कब्जे से 50 ग्राम मादक पदार्थ स्मैक बरामद हुई. पुलिस ने मादक पदार्थ को जब्त कर आरोपी सोनू मेवाड़ा माली निवासी नई बस्ती अकलेरा को एनडीपीएस एक्ट की धाराओं में प्रकरण दर्ज गिरफ्तार कर लिया. पुलिस को आरोपी से पूछताछ के दौरान मादक पदार्थ तस्करी से जुड़े नेटवर्क और खरीदार व विक्रेताओं के बारे में भी खुलासे की उम्मीद है.

REPORTER- MAHESH PARIHAR 

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news