सांसद दुष्यंत सिंह का झालावाड़ दौरा, निजी कार्यक्रमों में की शिरकत
Advertisement

सांसद दुष्यंत सिंह का झालावाड़ दौरा, निजी कार्यक्रमों में की शिरकत

सांसद दुष्यंत सिंह झालावाड़ जिले के दौरे पर रहे.सांसद दुष्यंत ने बापना परिवार के सदस्यों से भी काफी देर चर्चा की. 

सांसद दुष्यंत सिंह का झालावाड़ दौरा, निजी कार्यक्रमों में की शिरकत

Jhalawar: सांसद दुष्यंत सिंह एक दिवसीय झालावाड़ दौरे पर रहे. इस दौरान सांसद दुष्यंत सिंह ने विभिन्न निजी कार्यक्रमों में शिरकत की. वहीं झालावाड़ प्रेस क्लब के अध्यक्ष संजय बापना के निवास झालरापाटन पहुंचकर उनकी माता के निधन पर शोकाकुल परिवार को शोक संवेदनाएं प्रकट की. सांसद दुष्यंत बाद में दिवंगत पार्षद गोलू पुष्पद तथा दिवंगत ओम सेन पायलट के निवास भी पहुंचे और शोकाकुल परिजनों को अपनी संवेदनाएं प्रकट कर उनका ढाढस बंधाया.

सांसद दुष्यंत सिंह झालावाड़ जिले के दौरे पर रहे. अपने दौरे के दरमियान सांसद दुष्यंत सिंह झालावाड़ प्रेस क्लब के अध्यक्ष संजय बाफना के झालरापाटन स्थित निवास बापना हवेली पर पहुंचे. जहां संजय बाफना की माता के निधन पर उनके शोकाकुल परिवार को अपनी शोक संवेदनाएं प्रकट कर गमगीन परिवार का ढाढस बंधाया. सांसद दुष्यंत सिंह ने लंबे समय से बीमार चल रही प्रेस क्लब अध्यक्ष संजय बाफना की पत्नी से भी मुलाकात कर उनकी कुशलक्षेम पूछी. 

सांसद दुष्यंत ने बापना परिवार के सदस्यों से भी काफी देर की चर्चा 

सांसद दुष्यंत ने बापना परिवार के सदस्यों से भी काफी देर चर्चा की. इस दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष संजय जैन, पूर्व विधायक निर्मल सकलेचा, पालिका अध्यक्ष वर्षा चांदवाड़ और प्रधान भावना झाला सहित कई भाजपा पदाधिकारी गण भी मौजूद रहे. बाद में सांसद दुष्यंत सिंह दिवंगत पार्षद गोलू पुष्पद और और दिवंगत ओम सिंह पायलट के निवास भी पहुंचे और शोक संतृप्त परिजनों को अपनी संवेदनाएं प्रकट की. 

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Sanchore: छुट्‌टी के दिन स्कूल के स्टोर रूम में युवती के साथ था प्रधानाचार्य,ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा

हार्डवेयर व्यापारी से लाखों रुपए की ठगी,पेटीएम अकाउंट अपडेट करने के बहाने हुई ठगी

Trending news