Rajasthan News: पहले चाकू लेकर 'लवबर्ड्स' ने बनाई Instagram पर रील, फिर उठाया ये खौफनाक कदम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2337329

Rajasthan News: पहले चाकू लेकर 'लवबर्ड्स' ने बनाई Instagram पर रील, फिर उठाया ये खौफनाक कदम

Rajasthan News: पहले चाकू लेकर 'लवबर्ड्स' ने Instagram पर रील बनाई. इसके बाद खौफनाक कदम उठाया. मामले की जांच की जा रही है.

Rajasthan News: पहले चाकू लेकर 'लवबर्ड्स' ने बनाई Instagram पर रील, फिर उठाया ये खौफनाक कदम

Rajasthan Crime:  झालावाड़ जिले के अकलेरा उपखंड क्षेत्र निवासी एक प्रेमी युगल ने पेड़ पर फंदे से लटक कर खुदकुशी कर ली. प्रेमी जोड़े ने आत्महत्या से पहले हाथों में चाकू लिया एक वीडियो भी इंस्टा पर शेयर किया

.प्रेमी जोड़ा गत शुक्रवार से ही लापता था. इन दोनों के शव रविवार को गरड़ा के जंगल में एक पेड़ पर फंदे से लटके हुए मिले.

झालावाड़ जिले के भालता थाना क्षेत्र के गरड़ा के जंगल में वहां से निकल रहे ग्रामीणों को बदबू आ रही थी, तो ग्रामीणों ने जंगल के भीतर जाकर देखा. वहां एक पेड़ पर एक युवक युवती के शव फंदे से लटके हुए थे. ग्रामीणों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई. जिस पर भालता तथा घाटोली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को फंदे से नीचे उतारा.

मृतका की शिनाख्त विवाहिता योगिता मीणा निवासी दुर्जनपुरा थाना क्षेत्र अकलेरा के तौर पर हुई, तो वहीं युवक की शिनाख्त खरेड़िया थाना क्षेत्र कामखेड़ा निवासी सुशील मीणा के तौर पर हुई.

पुलिस ने दोनों शवों को अकलेरा अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया, जहां आज सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए. भालता थाना अधिकारी ने बताया कि परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार योगिता का 2 महीने पहले ही समीप के देवली गांव में विवाह हुआ था, लेकिन विवाह के बाद से ही योगिता ससुराल नहीं जाकर पीहर में ही रह रही थी.

शुक्रवार को उसके ससुराल वाले लेने आए, तो वह अपने प्रेमी सुशील मीणा के साथ फरार हो गई.

परिजन तभी से दोनों की तलाश कर रहे थे. जिनके शव रविवार को भालता थाना क्षेत्र के जंगल में पेड़ पर लटके मिले.

परिजनों द्वारा मामले में कोई संदेह नहीं जताया गया है और मामला खुदकुशी का ही दिखाई दे रहा है.

प्रेमी जोड़े ने खुदकुशी से पहले एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया था, जिसमें दोनों अपने हाथों में चाकू लिए दिख रहे है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है...

Disclaimer: जीवन अनमोल है. जी भरकर जिएं. इसका पूरी तरह सम्‍मान करें. हर पल का आनंद लें. किसी बात-विषय-घटना के कारण व्‍यथित हों तो जीवन से हार मारने की कोई जरूरत नहीं. अच्‍छे और बुरे दौर आते-जाते रहते हैं. लेकिन कभी जब किसी कारण गहन हताशा, निराशा, डिप्रेशन महसूस करें तो सरकार द्वारा प्रदत्‍त हेल्‍पलाइन नंबर 9152987821 पर संपर्क करें.

Trending news