Khanpur: 16 जुआरी गिरफ्तार, पुलिस ने 30 हजार 140 रुपए भी किए बरामद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1410477

Khanpur: 16 जुआरी गिरफ्तार, पुलिस ने 30 हजार 140 रुपए भी किए बरामद

मामले की जानकारी देते हुए झालावाड़ पुलिस अधीक्षक रिचा तोमर ने बताया कि दीपावली त्योहार के दौरान विभिन्न जगहों से चोरी चुपे  जुए का दाव लगाने की सूचनाएं मिल रही थी. 

Khanpur: 16 जुआरी गिरफ्तार, पुलिस ने 30 हजार 140 रुपए भी किए बरामद

Khanpur: झालावाड़ जिले के पनवाड़ थाना पुलिस ने त्योहारी समय के दौरान ताश पत्तों से जुए का दाव लगाते कुल 16 जुआरियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने कार्रवाई के दौरान मौके से 30 हजार 140 रुपए भी बरामद किए हैं. 

मामले की जानकारी देते हुए झालावाड़ पुलिस अधीक्षक रिचा तोमर ने बताया कि दीपावली त्योहार के दौरान विभिन्न जगहों से चोरी चुपे  जुए का दाव लगाने की सूचनाएं मिल रही थी. जिस पर पनवाड़ थानाधिकारी अजीत सिंह ने टीम बनाकर थाना क्षेत्र के उम्मेद पूरा तथा पनवाड़ कस्बा क्षेत्र में दो भिन्न-भिन्न जगह दबिश दी.

जहां सार्वजनिक स्थानों पर ताश पत्तों से जुआ खेलते कुल 16 जुआरियों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने दोनों कार्रवाई में जुआरियों से कुल 30 हजार 140 रुपए जुआ राशि भी बरामद की है. गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ 13 आरपीजीओ एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें- 27 साल में फिर से दिवाली के दूसरे दिन सूर्य ग्रहण, गोविंददेव जी की झांकियों के समय में हुआ परिवर्तन, अन्नकूट गोवर्धन पूजा कल

Reporter- Mahesh Parihar

Trending news