Jhalwar News: झालावाड़ में पुरानी रंजिश ने लिया खोफनाक रूप, युवक को लाठी डंडों से पीटकर उतारा मौत के घाट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2441374

Jhalwar News: झालावाड़ में पुरानी रंजिश ने लिया खोफनाक रूप, युवक को लाठी डंडों से पीटकर उतारा मौत के घाट

झालावाड़ जिले के मनोहरथाना क्षेत्र के मेडीवाला पुरा इलाके में एक दुखद घटना घटी. देर शाम को पुरानी रंजिश को लेकर चार बदमाश बाइक पर सवार होकर आए और एक युवक पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया. इस जानलेवा हमले में युवक धीरज की मौत हो गई, जबकि उसका एक अन्य साथी रामसिंह घायल हो गया.

Jhalwar News: झालावाड़ में पुरानी रंजिश ने लिया खोफनाक रूप, युवक को लाठी डंडों से पीटकर उतारा मौत के घाट

Jhalwar News: झालावाड़ जिले के मनोहरथाना क्षेत्र के मेडीवाला पुरा इलाके में एक दुखद घटना घटी. देर शाम को पुरानी रंजिश को लेकर चार बदमाश बाइक पर सवार होकर आए और एक युवक पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया. इस जानलेवा हमले में युवक धीरज की मौत हो गई, जबकि उसका एक अन्य साथी रामसिंह घायल हो गया. यह घटना क्षेत्र में दहशत और सदमे का कारण बन गई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

मृतक धीरज के साथी रामसिंह ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि वे दोनों बाइक से मनोहरथाना गए थे और देर शाम को अपने गांव सालियाखेड़ा वापस लौट रहे थे. इस दौरान, कानवा निवासी प्रकाश सहित चार लोग दो बाइक पर सवार होकर आए और उनकी बाइक को रास्ते में रोककर लाठी डंडों से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. इस हमले में धीरज की मौत हो गई, जबकि रामसिंह घायल हो गया.

बदमाशों ने धीरज को घेरकर उसके सिर पर लाठियों से बर्बरता से हमला किया और उसके बाद मौके से फरार हो गए. घटना की सूचना पाकर आसपास के ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे और 108 एंबुलेंस को बुलाया. एंबुलेंस ने दोनों घायलों को देर रात झालावाड़ जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने धीरज को मृत घोषित कर दिया. घायल रामसिंह का इलाज जारी है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

मनोहरथाना पुलिस घटना की सूचना पर झालावाड़ जिला अस्पताल पहुंची और घायल रामसिंह तथा मृतक के परिजनों के बयान दर्ज किए. पुलिस के अनुसार, धीरज और प्रकाश के बीच पुरानी रंजिश थी, जिसके कारण प्रकाश ने तीन साथियों के साथ मिलकर धीरज की हत्या की. पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपियों की तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें- Pratapgarh News: प्रतापगढ़ नगर परिषद में नए आयुक्त की नियुक्ति, लेकिन विकास कार्यो की गति पर सवाल?

पुलिस ने मृतक धीरज के शव का पोस्टमार्टम करवाया और परिजनों के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है. आरोपियों की पहचान होने के बाद पुलिस ने उनकी तलाश शुरू कर दी है, ताकि उन्हें जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जा सके. पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की तैयारी में है.

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी. राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news