Jhalrapatan: सहकारी समिति के चुनाव संपन्न, 6 सदस्य निर्विरोध निर्वाचित
Advertisement

Jhalrapatan: सहकारी समिति के चुनाव संपन्न, 6 सदस्य निर्विरोध निर्वाचित

जिले के पिड़ावा में सहकारी समिति के चुनाव में भाजपा समर्थित 6 सदस्य निर्विरोध निर्वाचित हो गए हैं, जिसको लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है.

Jhalrapatan: सहकारी समिति के चुनाव संपन्न, 6 सदस्य निर्विरोध निर्वाचित

Jhalrapatan: झालावाड़ जिले के पिड़ावा में सहकारी समिति के चुनाव में भाजपा समर्थित 6 सदस्य निर्विरोध निर्वाचित हो गए हैं, जिसको लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है. निर्विरोध निर्वाचित सदस्यों को कार्यकर्ताओं द्वारा फूलमाला पहनाकर उनका स्वागत किया गया. 

वहीं, कांग्रेस समर्थित उम्मीदवारों ने निर्वाचन अधिकारी पर गलत तरीके से उनके नामांकन पत्रों को निरस्त करने का आरोप लगाया है. उम्मीदवारों ने निर्वाचन अधिकारी पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें संतान संबंधित आपत्ति के लिए निर्वाचन अधिकारी द्वारा किसी तरह की सूचना और नोटिस नहीं दिया गया, लेकिन उन्हें फिर भी जानकारी मिलने पर उन्होंने राशन कार्ड की कॉपी प्रस्तुत कर दी थी. फिर भी निर्वाचन अधिकारी द्वारा मनमाने तरीके से उनके आवेदन पत्रों को खारिज कर दिया है, जिससे उम्मीदवारों में रोष देखने को मिला. 

इस बारे में निर्वाचन अधिकारी ललित गौतम से जानकारी ली तो उन्होंने बताया कि उम्मीदवारों को फोन पर सूचना दे दी थी, लेकिन उन्होंने सिर्फ राशन कार्ड की कॉपी प्रस्तुत की जो मान्य नहीं है. 

Reporter- Mahesh Parihar 

झालावाड़ की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

Aaj Ka Rashifal : मीन-मकर आज बरतें सावधानी, कर्क गुस्से पर रखें काबू वरना मुसीबत होगी

Chanakya Niti : जिस पुरुष में होते हैं कुत्ते ये 5 गुण उसकी स्त्री रहती है संतुष्ट

 

Trending news