Jhalawar: लोकसभा चुनावों को लेकर केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने ली बैठक, पूरी तैयारी के साथ चुनावी मैदान में उतरने के लिए कहा
Advertisement

Jhalawar: लोकसभा चुनावों को लेकर केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने ली बैठक, पूरी तैयारी के साथ चुनावी मैदान में उतरने के लिए कहा

Jhalawar News: लोकसभा चुनावों को लेकर केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी रविवार को दूसरे दिन भी  झालरापाटन शहर के दौरे पर रही. यहां उन्होंने एक निजी होटल में प्रमुख पदाधिकारियों, सांसदों के साथ साथ कार्यकर्ताओं की बैठक ली.  

MP Meenakshi Lekhi In jhalawar ZeeRajasthan

Jhalawar News: केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी रविवार को दूसरे दिन भी झालावाड़ जिले के दौरे पर रही। इस दौरान उन्होंने झालरापाटन शहर के एक निजी होटल में भाजपा की लोकसभा चुनाव प्रबंध समिति और कोर कमेटी की बैठक ली. इस मीटिंग में उन्होंने  कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव में पूरी तैयारी के साथ उतरने की बात कही.

 

 इस दौरान उन्होंने झालावाड़ और बारां जिले के प्रमुख पदाधिकारियों के साथ बैठक ली. इसमें उन्होंने  चुनावी तैयारी पर फीडबैक भी लिया. इसके साथ ही  आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए.  इस दौरान सांसद दुष्यंत सिंह सहित कई  अन्य प्रमुख नेता भी बैठक में मौजूद रहे।

 बता दें कि बैठक के बाद उन्होंने  मीडिया से बातचीत भी की. जिसमें केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने कहा कि, हम मोदी सरकार के कार्यकाल में जनता के हित में किए गए कार्यों को  जनता के बीच लेकर चुनावी समर में उतरने जा रहे हैं .

उन्होंने आगे कहा कि, मोदी सरकार के  दोनों कार्यकाल में जनता के हित में बेहिसाब काम किए गए हैं तो वहीं हमारे सांसदों  और प्रमुख नेताओं, कार्यकर्ताओं ने भी  प्रदेश और देश के विकास में जी तोड़ मेहनत की है । ऐसे में अब जनता के हित में किए गए कार्यों का हिसाब देने का वक्त आ गया है ।

 इस दौरान केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने  मिशन 400 +  को लेकर कहा कि,  इस बार मोदी सरकार का 400 पार का नारा  है जो साकार होने जा रहा है. वहीं इसी के साथ झालावाड़ सीट पर भी जीत का आंकड़ा बढ़कर अब पांच लाख पार होने जा रहा है।

 

 गौरतलब है कि बैठक से पहले केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने झालरापाटन के प्रसिद्ध सूर्य मंदिर में भी दर्शन किए. साथ ही मंदिर की वस्तु और शिल्प कला की जानकारी ली. इस दौरान उनके साथ सांसद दुष्यंत सिंह सहित कई प्रमुख भाजपा नेता साथ मौजूद रहे ।बैठक के बाद केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी झालावाड़ से कोटा रवाना हो गई.

ये भी पढ़ें-

Rajasthan Lok Sabha Election 2024: राजस्थान की बची सीटों पर प्रत्याशियों के नाम हो सकते हैं फाइनल! दिल्ली में बैठक आज संभव

Rajasthan live News: राजस्थान के इस जिले में बंद नहीं होंगे पेट्रोल पंप, जानिए बड़ी खबरें

Trending news