SP ऋचा तोमर ने पदभार संभालते ही अपराधियों को लेकर कह दी बड़ी बात, झालावाड़ को मिली महिला पुलिस अधीक्षक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1241634

SP ऋचा तोमर ने पदभार संभालते ही अपराधियों को लेकर कह दी बड़ी बात, झालावाड़ को मिली महिला पुलिस अधीक्षक

नवनियुक्त पुलिस अधीक्षक ऋचा तोमर ने आज झालावाड़ पहुंचकर पदभार ग्रहण कर लिया है. इस दौरान एसपी ने ऑफिस पहुंचकर जिले के पुलिस अधिकारियों के साथ एक संक्षिप्त बैठक की. इस दौरान उन्होंने  जिले के कानून व्यवस्था और अपराध की स्थिति को लेकर फीडबैक लिया.

ऋचा तोमर ने आज झालावाड़ पहुंचकर पदभार ग्रहण की.

Jhalawar: जिले की नवनियुक्त पुलिस अधीक्षक ऋचा तोमर ने आज झालावाड़ पहुंचकर पदभार ग्रहण कर लिया है. इस दौरान एसपी ने ऑफिस पहुंचकर जिले के पुलिस अधिकारियों के साथ एक संक्षिप्त बैठक की. इस दौरान उन्होंने  जिले के कानून व्यवस्था और अपराध की स्थिति को लेकर फीडबैक लिया.

इसके बाद उन्होंने मीडियाकर्मियों से बातचीत में कहा कि जिले में "आमजन में विश्वास और अपराधियों में भय" को सार्थक करना ही उनकी पहली प्राथमिकता होगी. वहीं जिले में पीपुल्स फ्रेंडली पुलिसिंग दी जाएगी और जल्द ही आम जनता में इसका असर देखने को भी मिलेगा.

 उन्होंने मीडिया कर्मियों से बातचीत में कहा कि आमजन की पुलिस थाने से लेकर एसपी ऑफिस तक पूरी तरह से सुनवाई हो इसे भी सुनिश्चित किया जाएगा. साथ ही झालावाड़ जिले की सीमावर्ती मध्य प्रदेश से लगने वाली सीमा से होने वाले अपराधों पर भी नकेल कसी जाएगी. इस दौरान उनके साथ एसपी प्रकाश शर्मा, डीएसपी ब्रजमोहन मीणा सहित कई पुलिस अधिकारी भी मौजूद रहे.

यह भी पढे़ं- उदयपुर हत्याकांड का कराची कनेक्शन, कन्हैयालाल का हत्यारा जाकिर नाइक को मानता था आका

इस दौरान उन्होंने कहा कि राजस्थान पुलिस की टैग लाइन आमजन में विश्वास और अपराधियों में डर उनकी प्राथमिकता रहेगी. उन्होंने कहा कि जिले में पुलिस की बीट प्रणाली को ओर बेहतर किया जाएगा. आमजन में होने वाली घटनाओं और दुर्घटनाओं की जानकारी बीट कॉन्स्टेबल को समय पर मिलने से कानून व्यवस्था बनाए रखने में सहयोग मिलेगा.

अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Trending news