Jhalawar news: चोर गिरोह का फर्दाफाश 7 आरोपी गिरफ्तार, 4 बाइक और नगदी भी बरामद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1790799

Jhalawar news: चोर गिरोह का फर्दाफाश 7 आरोपी गिरफ्तार, 4 बाइक और नगदी भी बरामद

Jhalawar news today: झालावाड़ जिले के खानपुर थाना क्षेत्र के खेड़ा गांव और सिंधरी गांव में गत 8 जुलाई को हुई चोरी की वारदात का पुलिस ने खुलासा करते हुए 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के कब्जे से चार बाइक और 61 हजार 500 रुपए नकद राशि भी बरामद की गई है.

Jhalawar news: चोर गिरोह का फर्दाफाश 7 आरोपी गिरफ्तार, 4 बाइक और नगदी भी बरामद

Jhalawar news: झालावाड़ जिले के खानपुर थाना क्षेत्र के खेड़ा गांव और सिंधरी गांव में गत 8 जुलाई को हुई चोरी की वारदात का पुलिस ने खुलासा करते हुए 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के कब्जे से चार बाइक और 61 हजार 500 रुपए नकद राशि भी बरामद की गई है. इस दौरान पुलिस ने एक बाल अपचारी को भी निरुद्ध किया है.  

मामले की जानकारी देते हुए खानपुर थाना अधिकारी रामकिशन गोदारा ने बताया कि गत 8 जुलाई की रात्रि को थाना क्षेत्र के खेड़ा तथा सिंधरी गांव में अज्ञात बदमाशों ने अलग-अलग जगह चोरी की वारदातों को अंजाम दिया था, जिसके बाद से ही पुलिस टीमें क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज और मुखबिर से मिली सूचनाओं के आधार पर अनुसंधान में जुटी थी. 

 

मिले इनपुट के आधार पर खानपुर थाना पुलिस ने पर्वतसिंह, राजेश, चंपालाल, रामबाबू, बीरम, पर्वत तथा कालूलाल सहित कुल 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों के कब्जे से नकबजनी व चोरी की वारदात के दौरान प्रयुक्त की गई 4 बाइक व वारदात के दौरान चुराए 61 हजार 500 रुपए नगदी भी बरामद कर ली है. कार्यवाही के दौरान पुलिस ने एक नाबालिग को निरुद्ध किया है. आरोपियों से पूछताछ के दौरान पुलिस को और भी कई बड़े खुलासे होने की उम्मीद है.

यह भी पढ़े-  मां-बाप को सुबह उठते ही बच्चों से कहनी चाहिए ये बातें, संवर जाएगी जिंदगी

Trending news