Jhalawar News: 70 KG अफीम डोडा चूरा सहित 2 तस्कर गिरफ्तार, सुनेल थाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई
Advertisement

Jhalawar News: 70 KG अफीम डोडा चूरा सहित 2 तस्कर गिरफ्तार, सुनेल थाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई

Jhalawar News: राजस्थान के झालावाड़ जिले के सुनेल थाना पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्यवाही करते हुए 70 किलो 920 ग्राम अफीम डोडा चूरा सहित दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. 

Jhalawar News: 70 KG अफीम डोडा चूरा सहित 2 तस्कर गिरफ्तार, सुनेल थाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई

Jhalawar News: राजस्थान के झालावाड़ जिले के सुनेल थाना पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्यवाही करते हुए 70 किलो 920 ग्राम अफीम डोडा चूरा सहित दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. सुनेल थाना पुलिस ने इस दौरान तस्करी में प्रयुक्त पिकअप वाहन को भी जप्त कर लिया.

पुलिस को मादक पदार्थ तस्करी को लेकर सीआईडी क्राइम ब्रांच जयपुर के द्वारा इनपुट मिले थे, जिसके बाद सुनेल थाना पुलिस ने इस कार्यवाही को अंजाम दिया गया. बरामद मादक पदार्थ अफीम डोडा चूरा पिसा हुआ था, जिन्हें प्लास्टिक की थैलियां में पैक कर प्लास्टिक कट्टों में रखा गया था.
 
झालावाड़ जिले के सुनेल थाना पुलिस को सीआईडी क्राइम ब्रांच जयपुर टीम द्वारा इलाके में मादक पदार्थ तस्करी को लेकर इनपुट मिला था, जिसके बाद सुनेल थाना प्रभारी रमेश मीणा के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम ने थाना क्षेत्र में नाकेबंदी की और सघन तलाशी अभियान के दौरान एक पिकअप वाहन को रोक कर जांच की गई, तो पिकअप वाहन की फर्श के नीचे बनाई गई डिक्की में छुपा कर रखा 70 किलो 920 ग्राम अवैध मादक पदार्थ डोडा चूरा बरामद हुआ, जिसे पुलिस ने जप्त कर पिकअप वाहन सवार आरोपी अर्जुन और किशोर पाटीदार निवासी मगीसपुर को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस को आरोपियों से पूछताछ में तस्करी से जुड़े उनके नेटवर्क व खरीद फरोख्त से जुड़े अन्य आरोपियों के बारे में और भी कई जानकारियां मिलने की उम्मीद है.

ये भी पढ़ें- Dholpur News: धौलपुर के मनियां में महिला के साथ 3 लोगों ने बारी-बारी से किया गैंगरेप, हथियार के बल पर घर में घुसे

गिरफ्तार तस्करों द्वारा पिकअप वाहन के फर्श के नीचे एक डिक्की तैयार की गई थी, जिसके लिए पिकअप वाहन के पिछले हिस्से को तस्करों द्वारा मोडिफाइड किया गया था और फर्श पर एक ढ़क्कन लगाकर निचले हिस्से को एक गुप्त डिक्की के रूप के उपयोग किया जाता था. ऐसे में तस्करों द्वारा इस डिक्की में मादक पदार्थ को छुपाकर ऊपर से अन्य सामान भर कर मादक पदार्थ की तस्करी को अंजाम दिया जा रहा था. 

Trending news