Jhalawar: बारिश की बूंदों के बीच कलेक्टर ने किया ध्वजारोहण, 56 प्रतिभाओं को किया सम्मानित
Advertisement

Jhalawar: बारिश की बूंदों के बीच कलेक्टर ने किया ध्वजारोहण, 56 प्रतिभाओं को किया सम्मानित

पूरा देश आज 76वां स्वतंत्रता दिवस हर्ष और उल्लास के साथ मना रहा है. इसी कड़ी में आज झालावाड़ के श्री जी. मेहमी स्टेडियम पुलिस परेड ग्राउंड में भी स्वतंत्रता दिवस के जिला स्तरीय समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें जिला कलेक्टर भारती दीक्षित ने प्रातः 9:00 बजे ध्वजारोहण कर सलामी दी है.

कलेक्टर ने किया ध्वजारोहण

Jhalawar: पूरा देश आज 76वां स्वतंत्रता दिवस हर्ष और उल्लास के साथ मना रहा है. इसी कड़ी में आज झालावाड़ के श्री जी. मेहमी स्टेडियम पुलिस परेड ग्राउंड में भी स्वतंत्रता दिवस के जिला स्तरीय समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें जिला कलेक्टर भारती दीक्षित ने प्रातः 9:00 बजे ध्वजारोहण कर सलामी दी है. जिसके साथ पुलिस, एनसीसी, स्काउट, गाईड्स और अन्य शिक्षण संस्थाओं के प्रतिभागियों द्वारा मार्च पास्ट का भी प्रदर्शन किया गया. समारोह के दौरान विभिन्न विद्यालयों के छात्र-छात्राओं द्वारा सामूहिक व्यायाम प्रदर्शन भी किया गया.
 
स्वतंत्रता दिवस समारोह के दौरान रिमझिम बारिश का दौर भी जारी रहा और सभी प्रतिभाओं ने बारिश की बूंदों के साथ ही अपनी प्रस्तुतियां दी. बाद में अतिरिक्त जिला कलेक्टर द्वारा राज्यपाल का संदेश पढ़कर सुनाया गया, जिसके बाद विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य करते हुए नए आयाम स्थापित करने वाले जिले की 56 प्रतिभाओं को जिला कलेक्टर भारती दीक्षित द्वारा सम्मानित भी किया गया.

यह भी पढ़ें - सीएम अशोक गहलोत ने अपने आवास पर लगाया राष्ट्रीय ध्वज, ली परेड की सलामी

जिला स्तरीय समारोह से पूर्व प्रातः 8:30 बजे झालावाड़ जिला कलेक्टर भारती दीक्षित द्वारा मिनी सचिवालय में भी झंडारोहण किया गया, जिसके बाद शहीद निर्भय सिंह सर्किल पहुंचकर शहीद की प्रतिमा को पुष्पांजलि भी अर्पित की गई. स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या के अवसर पर झालावाड़ के भवानी नाट्यशाला ऑडिटोरियम में सांस्कृतिक संध्या का आयोजन भी किया गया था, जिसमें विभिन्न स्कूली छात्र-छात्राओं द्वारा देशभक्ति के गीतों के साथ आकर्षक प्रस्तुतियां दी गई.

Reporter: Mahesh Parihar

झालावाड़ की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

स्वतंत्रता दिवस 2022: 1947 से पहले के चटखारे जिनके PM मोदी भी हैं मुरीद

राजस्थान की सास-बहू की जोड़ी ने बनाया अब तक का सबसे बड़ा तिरंगा साफा

सांसद के बाद अब एक्स एमएलए पर जानलेवा हमला, अबतक जिंदा हूं तो सबके सामने बोल रही हूं- मेघवाल

Trending news