Jhalawar: पिता ने की अनोखी विदाई, बिटिया को उड़न खटोले पर ससुराल किया विदा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1478651

Jhalawar: पिता ने की अनोखी विदाई, बिटिया को उड़न खटोले पर ससुराल किया विदा

Jhalawar News: झालावाड़ शहर में शुक्रवार एक पिता ने अपना सपना पूरा करते हुए अपनी बेटी को पीहर से ससुराल उड़न खटोले से रवाना किया.

Jhalawar: पिता ने की अनोखी विदाई, बिटिया को उड़न खटोले पर ससुराल किया विदा

Jhalawar News: झालावाड़ शहर में शुक्रवार को अनोखी विदाई देखने को मिली. एक पिता ने अपना सपना पूरा करते हुए अपनी बेटी को उड़न खटौले पर उसकी विदाई की. अपने दूल्हे के साथ हेलीकॉप्टर में बैठकर दुल्हन ससुराल पहुंची, तो शहर के लोगों में देखने के लिए भारी भीड़ इकट्ठा हो गई. 

हेलीकॉप्टर में आईं  दुल्हन विनीता अपने दूल्हे आशीष चौधरी के साथ अपने पीहर बांसवाड़ा से हेलीकॉप्टर में बैठकर झालावाड़ पहुंची थी. झालावाड़ जिले का यह ऐसा पहला अवसर था, जब कोई दुल्हन हेलीकॉप्टर में बैठकर झालावाड़ में उतरी थी. ऐसे में जानकारी मिलने के बाद दूल्हे के परिजनों सहित शहर के नागरिकों का बड़ा हुजूम भी हेलीपैड के आसपास जमा हो गया.

दुल्हन के रिश्तेदार श्याम चौधरी ने बताया कि उनके रिश्तेदार बांसवाड़ा के मार्बल व्यवसाई राजसिंह चौधरी की बेटी विनीता चौधरी की शादी झालावाड़ के तिलक नगर निवासी विजेंद्र चौधरी के बेटे आयकर अधिकारी आशीष उर्फ आशु चौधरी के साथ हुई. देर शाम को बांसवाड़ा में विवाह संपन्न हुआ. लेकिन विनीता के पिता राजसिंह की इच्छा थी, कि उनकी बिटिया अपने ससुराल हेलीकॉप्टर में बैठकर जाए. जिसके लिए उन्होंने प्रशासनिक अनुमति लेकर हेलीकॉप्टर की व्यवस्था की. जिसके बाद आज दुल्हन विनीता और दूल्हा आशीष चौधरी को हेलीकॉप्टर में बैठा कर पीहर पक्ष के लोगों ने विदाई दी.

 हेलीकॉप्टर दूल्हा-दल्हन को लेकर झालावाड़ के सनराइज मैरिज गार्डन पर बनाए गए हेलीपैड पर पहुंचा, तो देखने के लिए लोगों का हुजूम जमा हो गया. आसमान में हेलीकॉप्टर नजर आते ही दूल्हा पक्ष के लोग ढोल धमाकों के साथ नाचने लगे. हेलीकॉप्टर नीचे आया और दूल्हा-दुल्हन हेलीकॉप्टर से बाहर निकले, जहां दूल्हा पक्ष के लोगों ने नव दंपति का ढोल धमाकों के साथ जोरदार स्वागत किया और नाचते गाते दुल्हन को अपने नए घर की ओर साथ लेकर निकल पड़े.

Reporter: Mahesh parihar

ये भी पढ़ें- Gold-Silver Price Today: शादी-ब्याह के सीजन में सोना-चांदी खरीदना हुआ मुश्किल, अचानक रेट में आया बड़ा बदलाव​

Trending news