झालावाड़ में फायरिंग के मामले में चार आरोपी गिरफ्तार, गवाह को धमकाने के लिए की थी फायरिंग
Advertisement

झालावाड़ में फायरिंग के मामले में चार आरोपी गिरफ्तार, गवाह को धमकाने के लिए की थी फायरिंग

झालावाड़ जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में दो दिन पहले देर शाम पुरानी रंजिश को लेकर युवक पर फायरिंग करने के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हत्या के प्रयास के तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. वहीं पुलिस ने इन बदमाशों को हथियार मुहैया करवाने वाले एक पुराने हिस्ट्रीशीटर को भी गिरफ्तार किया है.

 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

Jhalwar: मामले का खुलासा करते हुए झालावाड़ एसपी रिचा तोमर ने बताया कि शहर की हरिजन बस्ती में हत्या के एक मामले में गवाह को धमकाकर बयान बदलवाने का दबाव बनाने के लिए एक युवक पर तीन बदमाशों ने अवैध  हथियारों से फायरिंग की थी. बाद में मौके से फरार हो गए थे, इस सारे मामले से इलाके में दहशत फैल गई थी, मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने बदमाशों की धरपकड़ के लिए जिले के सभी पुलिस वृत्त इलाकों में अधिकारियों के स्तर पर नाकाबंदी सुनिश्चित करवाई थी. 

इसी दौरान जिले के तीनधार इलाके में एनएच 52 पर संयुक्त पुलिस टीम ने जानकारी मिलने पर इन बदमाशों को धर दबोचा, इस दौरान बदमाशों ने पुलिस टीम पर भी पिस्टल तान कर उन्हें धमकाने का प्रयास किया था. इस सारे मामले में पुलिस ने बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके पास से फायरिंग में काम में ली गई.

 पिस्टल और जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं. तो साथ ही इन बदमाशों को हथियार मुहैया करवाने वाले एक पुराने हिस्ट्रीशीटर रोमियो सरदार को भी पुलिस ने दबोचा है, फिलहाल पुलिस इन बदमाशों से गहन पूछताछ में जुटी हुई है तो वहीं इन बदमाशों की धरपकड़ के लिए काम करने वाले पुलिस अधिकारी और जवान का नाम भी पुरस्कृत करने के लिए पुलिस मुख्यालय भेजा जाएगा.

Reporter-Mahesh Parihar

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढे़ंराजस्थान के सिरोही में दर्दनाक सड़क हादसा, 4 श्रद्धालुओं की मौत, 20 से अधिक घायल, PM ने जताया शोक

टामटिया में पेड़ से लटका मिला 10वीं के छात्र का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, फैली सनसनी

Trending news