व्यापार संघ झालरापाटन के अध्यक्ष पद के लिये चुनाव संपन्न, 2 प्रत्याशी मैदान में
Advertisement

व्यापार संघ झालरापाटन के अध्यक्ष पद के लिये चुनाव संपन्न, 2 प्रत्याशी मैदान में

झालावाड़ जिले के झालरापाटन कस्बे में रविवार को व्यापार संघ के अध्यक्ष पद के लिए चुनाव हो रहे हैं, दोपहर से ही चुनाव प्रक्रिया जारी रही. 

व्यापार संघ झालरापाटन के अध्यक्ष पद के लिये चुनाव संपन्न.

Jhalrapatan: झालावाड़ जिले के झालरापाटन कस्बे में रविवार को व्यापार संघ के अध्यक्ष पद के लिए चुनाव हो रहे हैं, दोपहर से ही चुनाव प्रक्रिया जारी रही. शहर के एक निजी मैरिज गार्डन में शहर के व्यापारी मतदान करने के लिए पहुंचे हैं. जिसके लिए लंबी कतारें देखी जा रही है, आज झालरापाटन व्यापार संघ अध्यक्ष पद के लिए ही मतदान हुआ. जबकि व्यापार संघ के अन्य पदों के लिए पहले ही अन्य सदस्य निर्वाचित हो चुके हैं. ऐसे मे आज अध्यक्ष पद के लिए यशोवर्धन बाकलीवाल और महावीर बांगड़ चुनाव मैदान में है.

झालरापाटन व्यापार संघ के अध्यक्ष पद के लिए 866 व्यापारी मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग कर रहे हैं, इसके लिए व्यापार संघ की ओर से मतदान की पूरी व्यवस्था की गई है, मतदान प्रक्रिया शांतिपूर्ण संपन्न हो इसके लिए मतदान केंद्र पर सुरक्षा के भी पुख्ता बंदोबस्त किए गए हैं,

तो वही व्यापारी भी अपने प्रत्याशियों के लिए मतदान करने पूरे उत्साह के साथ मतदान केंद्र पर पहुंच रहे हैं. इस दौरान अध्यक्ष पद के दोनों ही प्रत्याशियों ने व्यापारी हित के लिए आने वाले वक्त में संघर्ष करने और व्यापारी हित के लिए कई कार्य योजना बनाने का आश्वासन दिया है. अब देर शाम तक मतदान प्रक्रिया संपन्न होने के बाद रात में ही मतगणना की जाएगी. अध्यक्ष पद के लिए निर्वाचित उम्मीदवार का नाम घोषित किया जाएगा.

Reporter-Mahesh Parihar

यह भी पढ़ें - प्रशासन शहरों के संग अभियान में दी जा रही ऐतिहासिक छूट का लाभ उठाएं- नगर पालिका कैथून

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news