पुलिस को खुली चुनौती, युवक का दिनदहाड़े अपरहण और मारपीट कर फेंका, CCTV में वारदात कैद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1244084

पुलिस को खुली चुनौती, युवक का दिनदहाड़े अपरहण और मारपीट कर फेंका, CCTV में वारदात कैद

 जिला इन-दिनों लगातार अपराधों का गढ़ बनता जा रहा है, जहां चोरी, लूटपाट, अपरहण, मारपीट, हत्या, अवैध खनन आदि जैसे मामले लगातार सामने आ रहे हैं. बदमाश पुलिस को खुली चुनौती देकर वारदात को अंजाम दे रहे है. जिन पर पुलिस प्रशासन अंकुश लगाने में असमर्थ साबित हो रही है.

पुलिस को खुली चुनौती, युवक का दिनदहाड़े अपरहण और मारपीट कर फेंका, CCTV में वारदात कैद

जालोर: जिला इन-दिनों लगातार अपराधों का गढ़ बनता जा रहा है, जहां चोरी, लूटपाट, अपरहण, मारपीट, हत्या, अवैध खनन आदि जैसे मामले लगातार सामने आ रहे हैं. बदमाश पुलिस को खुली चुनौती देकर वारदात को अंजाम दे रहे है. जिन पर पुलिस प्रशासन अंकुश लगाने में असमर्थ साबित हो रही है. जिसे देखकर एक कहावत याद आती है कि पुलिस परस्त ओर अपराधी मस्त. दरअसल. मामला सांचोर थाना क्षेत्र का है जहां पर नेशनल हाइवे 68 पर कौशल इंटरनेशनल होटल में कुछ बदमाशों ने एक पक्ष के लोगों पर हमला कर दिया. पहले तो गाड़ियों से कुचलने का प्रयास किया. उसके बाद एक युवक का अपहरण करके ले गए और युवक के साथ मारपीट करके कारोला गांव की सरहद में फेंककर भाग गए. पुलिस ने अस्पताल में भर्ती करवाया. वारदात का पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी में क़ैद हो गया.

यह था मामला

बता दें कि रविवार को सुबह चौरा गांव में प्लॉट विवाद को लेकर कालूराम पक्ष व भूराराम पक्ष के बीच लड़ाई हुई थी. उसके बाद कालूराम पक्ष सांचौर पहुंचा और मामले की पुलिस थाने में रिपोर्ट देने की तैयार कर दी. इस दौरान समाज के प्रमुख व्यक्तियों ने मध्यस्थता करते हुए मामले को निपटाने के लिए होटल कौशल में बुलाया गया. कालूराम पक्ष के लोग होटल पहुंचे और बोलेरो कैम्पर गाड़ी से उतर रहे थे. इस दौरान तेज रफ्तार से ईको गाड़ी में सवार बदमाशों ने इन लोगों को कुचलने का प्रयास किया. एक व्यक्ति को टक्कर लग गई. जिससे वह उछल कर करीबन 10 फीट दूर चला गया. कुछ मिनट बाद ईको गाड़ी को बदमाश वापस बेक होटल से बाहर लेकर जाता है. इतने में होटल परिसर के बाहर दूसरी स्कॉर्पियो गाड़ी में कुछ लोग आए और कालू पक्ष के एक युवक को कुचलने का प्रयास किया.
बदमाश युवक को गाड़ी में डालकर भाग गए
वही, हंगामे के दौरान एक बार होटल परिसर में अफरा तफरी मच गई. वही, स्कॉर्पीओ को तेज़ी से घुमाते रहे रहे है. ओर फ़िल्मी स्टाइल में बदमाश रूगनाथ पुत्र रामचंद का अपहरण कर ईको गाड़ी में डालकर भाग गए. इसके बाद आगे जाकर कारोला गांव की सरहद में उसके साथ मारपीट करके फेंक दिया. इधर, अपरहण का पूरा वीडीयो सीसीटीवी में क़ैद हो गया. इधर, वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस हरकत में आई और आरोपियों का पीछा शुरू किया, लेकिन अभी तक बदमाशों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Reporter- Dungar Singh

Trending news