सांचोर में आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं का कामकाज होगा आसान, श्रम मंत्री ने सौंपा स्मार्टफोन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1397305

सांचोर में आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं का कामकाज होगा आसान, श्रम मंत्री ने सौंपा स्मार्टफोन

 श्रम मंत्री सुखराम बिश्नोई ने पंचायत समिति सभागार सांचोर में राज्य सरकार की महत्ती योजना के तहत 330 आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओ को स्मार्टफोन वितरित किए. 

 सांचोर में आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं का कामकाज होगा आसान, श्रम मंत्री ने सौंपा स्मार्टफोन

Sanchore: श्रम मंत्री सुखराम बिश्नोई ने पंचायत समिति सभागार सांचोर में राज्य सरकार की महत्ती योजना के तहत 330 आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओ को स्मार्टफोन वितरित किए. राज्य सरकार के जरिए आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं को डिजिटल युग में लाने के लिए एंड्राइड फोन सरकार द्वारा वितरण करने का आयोजन पंचायत समिति सभागार सांचौर में किया गया. जिसमें राजस्थान सरकार के मंत्री सुखराम बिश्नोई ने 330 आंगनवाडी कार्यकर्ताओ को स्मार्टफोन वितरित किए.

इस अवसर पर मंत्री सूखराम बिश्नोई ने कहा कि प्रदेश सरकार का डिजिटल पर फोकस है ताकि अब आंगनवाड़ी कार्यकर्ता भी अपना कार्य आसानी से कर सकें.प्रदेश सरकार अपनी जनकल्याणकारी योजनाओं को धरातल पर लागू कर रही है ताकि आम जनता को फायदा मिले.इसी के तहत आज आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओ को स्मार्टफोन वितरित किये है.

अब आंगनवाड़ी कार्यकर्ता स्मार्टफोन के जरिये छात्रों की ऑनलाइन उपस्थिति दर्ज करना ,पोषण ट्रैकर को अपडेट करना व विभिन्न प्रकार की विभागीय योजनाओं का समय-समय पर ऑनलाइन अपडेट रखेगी.आंगनवाड़ी कार्यकर्ता स्मार्टफोन मिलने से आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओ के चेहरे खिले हुए नजर आये.कार्यक्रम में बाल विकास अधिकारी पूनमचंद विश्नोई, पर्यवेक्षक शारदा विश्नोई व विभाग के समस्त कर्मचारी ,कार्यकर्ता व अभिभावक उपस्थित थे.

Reporter: Dungar Singh

अच्छी खबर: फसलों की गिरदावरी के लिए राजस्थान सरकार जल्द लॉन्च करेगी एक मोबाइल एप

शराब ना दी तो संचालक और सेल्समैन को पीटा, बोले-पार्टनर बनाओ नहीं तो जिंदा नहीं बचोगे

Trending news