सांचौर रानीवाड़ा डेयरी ने उपभोक्ताओं को दी गणतंत्र दिवस की सौगात, कम दाम पर मिलेगा दूध
Advertisement

सांचौर रानीवाड़ा डेयरी ने उपभोक्ताओं को दी गणतंत्र दिवस की सौगात, कम दाम पर मिलेगा दूध

Sanchore News: राजस्थान के सांचौर रानीवाड़ा डेयरी ने 26 जनवरी 2024 से सरस ब्रांड के सभी श्रेणियों के दूध के दाम घटा दिए हैं, जिसका सीधा लाभ  हजारो उपभोक्ता और गृहणियों को होगा. 

 

सांचौर रानीवाड़ा डेयरी ने उपभोक्ताओं को दी गणतंत्र दिवस की सौगात, कम दाम पर मिलेगा दूध

Sanchore Raniwara Dairy: 26 जनवरी 2024 को रानीवाड़ा डेयरी की ओर से दुध उपभोक्ताओं को गणतंत्र दिवस की बड़ी सौगात दी गई. आज (शुक्रवार) से सरस ब्रांड के हजारो उपभोक्ताओं को दूध की सभी श्रेणियां कम दाम में मिलेगी यानी अब उपभोक्ताओं को दूध खरीदने के लिए पहले के मुकाबले कम पैसे खर्च करने होंगे.  गणतंत्र दिवस के मौके पर MD प्रकाश श्रीवास्तव की ओर से जारी इस आदेश का सीधा लाभ उपभोक्ताओं और गृहणियों को मिलेगा. 

26 जनवरी की सप्लाई से ही होगा प्रभावी
संघ के प्रबंध संचालक प्रकाश श्रीवास्तव ने बताया कि सरस दूध की सभी श्रेणियां यानी सरस गोल्ड, सरस स्कीम, सरस टोंड, डबल टोंड आदि दूधों के दाम 1 से 2 रुपए प्रति लीटर कम कर दिए गए हैं. सभी दूधों की घटी हुई दरें 26 जनवरी की सप्लाई से ही प्रभावी होगा. ऐसे में आज से कोई भी उत्पादक सरस ब्रांड की किसी भी श्रेणी का दूध खरीदता है, तो उसे कम पैसे देने होंने. बता दें कि दूध के दरों में कमी करने से सरस दूध के हजारों उपभोक्ताओं को फायदा होगा.  

बिक्री बढ़ाकर संघ के नुकसान की जाएगी भरपाई
रानीवाड़ा डेयरी के अध्यक्ष जोग सिंह बालोत का कहना है कि उनके कार्यकाल में संघ से जुड़े हजारों दूध उत्पादकों और उपभोक्ताओं के हित का हमेशा ख्याल रखा गया है. वहीं, उन्होंने बताया कि पैक्ड दूध की दरों में की गई कमी से संघ को होने वाले नुकसान की भरपाई बिक्री की मात्रा में वृद्धि करके की जाएगी. बता दें कि समूल डेयरी रानीवाड़ा अपने कार्यक्षेत्र के जालोर, सांचौर और सिरोही जिले के साथ ही गुजरात राज्य के अहमदाबाद शहर में भी सप्लाई कर रहा है.  

ये भी पढ़ें- ग्रेटर निगम पार्षद शर्मा को मिली बड़ी राहत, जिला न्यायालय ने चुनाव याचिका की खारिज

Trending news