Rajasthan News: सांचौर शहर में पेचवर्क के नाम पर हो रही लीपापोती, सड़क के गड्ढे जस के तस
Advertisement

Rajasthan News: सांचौर शहर में पेचवर्क के नाम पर हो रही लीपापोती, सड़क के गड्ढे जस के तस

Rajasthan News: सांचौर जिले की हाडेचा सड़क का हाल बेहाल है. यहां पेचवर्क के नाम पर सिर्फ खानापूर्ति की जा रही है. ऐसे में सड़क पर बने बड़े-बड़े गड्ढे की वजह से हादसे का खतरा बना हुआ है. 

 

Rajasthan News: सांचौर शहर में पेचवर्क के नाम पर हो रही लीपापोती, सड़क के गड्ढे जस के तस

Sanchore News: राजस्थान के सांचौर शहर में सड़कों का हाल बेहाल है. जगह-जगह गड्ढे लोगों के लिए परेशानी का सबब बने हुए हैं. ऐसा ही कुछ हाल शहर के हाडेचा रोड पर भी देखने को मिला. यहां पेचवर्क के नाम पर सिर्फ लीपापोती की जा रही थी. ऐसे में जब जी मीडिया की टीम ने मौके पर जाकर जायजा लिया, तो सारी पोल खुलकर सामने आ गई. 

जानकारी के बाद भी चुप हैं विभागीय अधिकारी 
मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि पिछले कई दिनों से यहां काम चल रहा है, लेकिन पेचवर्क के नाम पर मात्र खानापूर्ति हो रही है और उसके बावजूद भी गड्ढे जस के तस है. न सफाई की जा रही है और न ही लेवलींग लेकर गड्ढों को सही किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि ठेकेदार द्वारा बिना किसी मापदंड के घटिया मटेरियल का उपयोग किया जा रहा है और लीपापोती की जा रही है, लेकिन प्रशासन की ओर से इस पर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है. 

मौजूद लोगों ने की सही निर्माण की मांग 
लोगों ने बताया कि पिछले दो-तीन वर्षों से सड़क गड्ढों में तब्दील थी. आने-जाने में लोगों को काफी परेशानियां उठानी पड़ रही थी. अब रात के अंधेरे में ठेकेदार द्वारा घटिया निर्माण कर लीपापोती की जा रही है. आगे काम चल रहा है और पीछे पेचवर्क उड़ गए हैं, लेकिन इसके बावजूद भी संबंधित विभाग मौन है. लोगों ने बताया कि ऐसा ही हाल शहर की अन्य सड़कों का भी है, जहां नगर परिषद ईओ की मिलीभगत से कुछ समय पहले हुए पेचवर्क के घटिया निर्माण की वजह से दस दिनों में ही सड़कों के पेचवर्क उखड़ कर बिखर गए. अब शहर के हालत यह हो गए की जगह-जगह गड्ढे हादसों को न्योता दे रहे हैं. ऐसे में लोगों ने मामले की जांच कराकर सही निर्माण की मांग की है.

ये भी पढ़ें- सूरजपोल चौराहे पर युवक की चाकू से गोदकर की हत्या, देर रात काम पर से आ रहा था घर

Trending news