Sanchore Water Crisis : सांचौर शहर में पेयजल संकट गहराया, 35 वार्डों में पिछले 20 दिनों से परेशानी
Advertisement

Sanchore Water Crisis : सांचौर शहर में पेयजल संकट गहराया, 35 वार्डों में पिछले 20 दिनों से परेशानी

Sanchore Drinking water crisis News : राजस्थान के सांचौर शहर में पिछले 20 दिनों से जलापूर्ति बाधित होने से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. लोगों को पीने के लिए महंगे पानी के टैंकर मंगवा कर गुजारा करना पड़ रहा है.

Sanchore Water Crisis : सांचौर शहर में पेयजल संकट गहराया,  35 वार्डों में पिछले 20 दिनों से परेशानी

Sanchore Drinking water crisis News : सांचौर शहर में पिछले 20 दिनों से जलापूर्ति बाधित होने से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. लोगों को पीने के लिए महंगे पानी के टैंकर मंगवा कर गुजारा करना पड़ रहा है.

शहर में जलदाय विभाग की ओर से जलापूर्ति सुचारू रूप से नहीं करने से शहर में पेयजल संकट गहराया हुआ है शहर के जीनगर कॉलोनी, मोजियावाज, ममता देवी कॉलोनी, रमेश कॉलोनी, इंदिरा कॉलोनी, ज्योति नगर, झेरड़ीयावास, नेहरू कॉलोनी, जैनों का वास, सुभाष कॉलोनी, शांति नगर, कैलाश नगर, शास्त्री नगर, रेबारियों का गोलिया, शिव शक्ति नगर सहित शहर के कुल 35 वार्डो में समय पर पेयजल आपूर्ति नहीं हो रही है.

जिसके चलते पेयजल की किल्लत सामने आ रही है वहीं लोगों ने जल्दा विभाग के अधिकारियों पर आरोप लगाते हुए कहा है कि जलदाय विभाग के अधिकारियों को अवगत करवाने के बावजूद अधिकारियों द्वारा संतोषजनक जवाब नहीं दिया जा रहा है.

लोगों ने बताया कि माखुपुरा स्थित पानी के मुख्य स्त्रोत टंकी की मोटरे जल जाने से पेयजल संकट गहराई हुआ है लेकिन अधिकारी उस और कोई ध्यान नहीं दे रहे हैं. वार्ड नंबर 29 के पार्षद केवलचंद सेठिया ने बताया कि नियमित जल आपूर्ति की मांग को लेकर जलदाय विभाग के दफ्तर के आगे धरना प्रदर्शन भी किया गया.

उसके बाद जिला कलेक्टर से मुलाकात कर सुचारू पेयजल आपूर्ति की मांग की गई लेकिन अभी तक वार्ड और शहर में सुचारू रूप से पेयजल आपूर्ति नहीं हो रही है जिसके चलते लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

Trending news