राजस्थान: पुखराज पाराशर का जालोर दौरा, कई विकास कार्यों का किया शिलान्यास
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1903142

राजस्थान: पुखराज पाराशर का जालोर दौरा, कई विकास कार्यों का किया शिलान्यास

जालोर न्यूज: जन अभियोग निराकरण समिति के अध्यक्ष पुखराज पाराशर जालोर दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने कई विकास कार्यो का शिलान्यास किया. साथ ही भूमि पूजन किया.

राजस्थान: पुखराज पाराशर का जालोर दौरा, कई विकास कार्यों का किया शिलान्यास

जालोर न्यूज: जन अभियोग निराकरण समिति के अध्यक्ष पुखराज पाराशर ने ट्रैफिक पार्क का लोकार्पण, राजकीय कृषि महाविद्यालय केशवणा का शिलान्यास, दुर्ग रोड़ व पैनोरमा का भूमि पूजन एवं नरसाणा-रामा-धुंधाड़ा सड़क पुनर्निर्माण कार्य का शुभारंभ किया.

जन अभियोग निराकरण समिति के अध्यक्ष पुखराज पाराशर ने सुन्देलाव तालाब के पास जालोर में 23.86 लाख की लागत से निर्मित ट्रैफिक पार्क का लोकार्पण किया.8 करोड़ 51 लाख 94 हजार की लागत से निर्मित होने वाले राजकीय कृषि महाविद्यालय केशवणा का शिलान्यास किया. उन्होंने झरनेश्वर रोड़ पर जालोर दुर्ग तक 27 करोड़ से निर्मित होने वाले वाली 5.45 किलोमीटर सड़क कार्य के भूमि पूजन कार्यक्रम में शिरकत की. 

उन्होंने नरसाणा-रामा-धुंधाड़ा सड़क के 56 करोड़ की लागत से पुनर्निर्माण कार्य का शुभारंभ किया. उन्होंने राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय जालोर में 4 करोड़ से अधिक लागत से निर्मित होने वाले वीरमदेव-कान्हडदेव चौहान पैनोरमा का भूमि पूजन किया.

विकास के नये आयाम स्थापित 

जन अभियोग निराकरण समिति के अध्यक्ष पुखराज पाराशर ने कहा कि विगत 5 वर्षों में जिले में विकास के नये आयाम स्थापित हुए हैं. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार जनकल्याण एवं समाज के हर वर्ग के उत्थान के लिए कृत संकल्पित है. सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ एवं महंगाई से राहत जन-जन को मिल रही है. उन्होंने कहा कि फोर्ट रोड़ व वीरमदेव कान्हडदेव पैनोरमा बनने से पर्यटन के क्षेत्र में जिले को नई पहचान मिलेगी. साथ ही दुर्ग तक पहुंचने के लिए आवागमन सुलभ हो सकेगा.

उन्होंने कहा कि कृषि महाविद्यालय का निर्माण होने से युवाओं को कृषि के क्षेत्र में आगे बढ़ने का अवसर मिल सकेगा. वही नरसाणा-रामा-धुंधाड़ा सड़क के पुनर्निर्माण से आवागमन और अधिक सुलभ हो सकेगा.

ये भी पढ़ें

जानिए कौन सा है दुनिया का सबसे महंगा पेड़, ना.. चंदन नहीं है जवाब

जानिए,राजा-महाराजाओं के निजी जिंदगी के कुछ अनसुने राज!निर्वस्त्र...

शरीर में उत्तेजना और पावर बढ़ाती हैं ये दो खाने की चीजें, शामिल कई गुण

Trending news