Sanchore News: भाजपा प्रदेशाध्यक्ष के सांचोर जिले को खत्म करने के बयान का विरोध, हड़ताल पर गए सभी वकील
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2422106

Sanchore News: भाजपा प्रदेशाध्यक्ष के सांचोर जिले को खत्म करने के बयान का विरोध, हड़ताल पर गए सभी वकील

Sanchore News: राजस्थान के भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ द्वारा सांचोर जिले को खत्म करने के बयान के विरोध में एवं सांचोर को जिला यथावत रखने की मांग को लेकर आज वकीलों ने हड़ताल का ऐलान किया है. सांचोर जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष भीमाराम चौधरी ने बताया कि भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ द्वारा सांचोर जिले को खत्म करने के बयान के विरोध में सभी वकील आज कोर्ट में उपस्थिति नही रहेंगे.

Sanchore News

Sanchore today Big News: राजस्थान के भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ द्वारा सांचोर जिले को खत्म करने के बयान के विरोध में एवं सांचोर को जिला यथावत रखने की मांग को लेकर आज वकीलों ने हड़ताल का ऐलान किया है. 

यह भी पढ़ें- राजस्थान घूमने का कर रहे हैं प्लान तो... इन जगहों का करें विजिट

सांचोर जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष भीमाराम चौधरी ने बताया कि भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ द्वारा सांचोर जिले को खत्म करने के बयान के विरोध में एवं सांचोर को जिला यथावत रखने की मांग को लेकर सभी वकील आज कोर्ट में उपस्थिति नही रहेंगे. 

 

वकीलों के कोर्ट नहीं पहुंचने पर कोर्ट परिसर सुनसान दिखाई दे रहा है. वकीलों के चैंबर भी खाली दिखाई दे रहे हैं. वकीलों की हड़ताल की वजह से बुधवार को कोर्ट में कामकाज ठप दिखाई दे रहा है. गौरतलब है कि कल भीलवाड़ा में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ का नए जिलों को लेकर बड़ा बयान आया है. 

 

मदन राठौड़ ने कहा कि नए जिलों में से 6-7 जिले खत्म हो सकते हैं. राज्य सरकार चर्चा कर जिलों को खत्म करने का निर्णय लेगी. पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार ने प्रदेश में कई गलत जिले बना दिए. एक-एक विधानसभा के जिले बना दिए. सांचौर एक विधानसभा का जिला है. केकड़ी सहित ऐसे कई जिले बनाए. 

 

सिर्फ तुष्टीकरण के लिए जिले बनाए गए. हम इन्हें हटाएंगे. हमने एक कमेटी बनाई है, जिसने अध्ययन भी किया है, हालांकि कई जिलों की मांग वाजिब है, लेकिन जिनकी मांग नहीं है, उन्हें हम हटाएंगे, जिनकी जरूरत नहीं है, वहां क्यों जिले बनाए गए. कुछ जिले सिर्फ जनप्रतिनिधियों को खुश करने के लिए बनाए गए.

 

Trending news