रानीवाड़ा में हिरण शिकार मामले में पुलिस की कार्रवाई, कच्चा मांस किया बरामद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1247202

रानीवाड़ा में हिरण शिकार मामले में पुलिस की कार्रवाई, कच्चा मांस किया बरामद

जालोर जिले के रानीवाड़ा के गुंदाऊ गांव में हिरण शिकार  का ममला सामने आया है. मामले की सूचना मिलने पर वन विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर एक आरोपी के पास से हिरण का कच्चा मांस बरामद किया है. 

रानीवाड़ा में हिरण शिकार मामले में पुलिस की कार्रवाई, कच्चा मांस किया बरामद

Raniwara: जालोर जिले के रानीवाड़ा के गुंदाऊ गांव में हिरण शिकार  का ममला सामने आया है. मामले की सूचना मिलने पर वन विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर एक आरोपी के पास से हिरण का कच्चा मांस बरामद किया है. मांस को कब्जे में लेने के बाद  पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है.

यह भी पढ़ें- हाय भगवान! ये लड़के 'गूगल' पर ये क्या-क्या सर्च करते हैं? पढ़ें खुलासा

मामले की जांच कर रहे वन अधिकारी श्रीराम बिश्नोई ने बताया कि,हिरण के शिकार की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचकर कच्चा मास बरामद किया. तथा  मामले में मुख्य आरोपी फरार है. साथ ही बताया कि, मांस का एफएसएल जांच के बाद होगा खुलसा होगा कि यह किस चीज का मांस है.  फिलहाल आरोपी पर वन्य जीव अधीक्षण नियम के तहत मुख्य आरोपी के विरूद्ध कार्रवाई की जाएगी.

वहीं, फरार आरोपी की अभी  पुलिस को तलाश जारी है, जानकारी के अनुसार गुंदाऊ वन रेंज में हिरण शिकार का मामला सामने आने पर वन्यजीव प्रेमी भी मौके पर पहुंचे. जिसके बाद एकत्रित लोगों ने  वन विभाग की टीम को सूचना दी . जहां वन अधिकारी श्रीराम बिश्नोई की टीम सहित मोके पर पहुचे एवं कच्चा मांस बरामद किया.  मुख्य आरोपी के मौके से फरार बताया जा रहा है.

बता दें कि, गुंदाऊ गांव में जम्भेश्वर पर्यावरण संस्था ने वन विभाग को जानकारी दी एवं आक्रोश व्यक्त करते हुए फरार चल रहे मुख्य आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है कच्चे मांस को वन विभाग ने बरामद कर एफएसएल जांच के लिए भेजा गया है.

Reporter: Dungar Singh

अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news