जालोर: चोरों ने ग्रामीणों पर की फायरिंग, एक युवक गोली लगने से घायल, दो चोरों को ग्रामीणों ने पकड़ा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1458695

जालोर: चोरों ने ग्रामीणों पर की फायरिंग, एक युवक गोली लगने से घायल, दो चोरों को ग्रामीणों ने पकड़ा

जालोर थाना क्षेत्र के हरियाली गांव में चोरी की वारदात को अंजाम देने घुसे तीन बदमाशों को ग्रामीणों ने घेरा तो बदमाशों ने फायरिंग करनी शुरू कर दी. 

चोरों ने ग्रामीणों पर की फायरिंग.

Sanchor News: थाना क्षेत्र के हरियाली गांव में चोरी की वारदात को अंजाम देने घुसे तीन बदमाशों को ग्रामीणों ने घेरा तो बदमाशों ने फायरिंग करनी शुरू कर दी. फायरिंग से हरियाली निवासी सुरेश विश्रोई के हाथ में एक गोली लग गई. इसके बावजूद ग्रामीण डरे नहीं और सजगता दिखाते हुए 2 लोगों को मौके से पकड़ लिया, जबकि एक फरार हो गया. देर रात को घटना की सूचना पर सांचौर पुलिस भी मौके पर पहुंचते हुए दोनों आरोपियों और घायल युवक सुरेश को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया.

तीनों बदमाशों के खिलाफ फायरिंग करने का मामला दर्ज

हरियाली निवासी प्रकाश कुमार ने तीनों बदमाशों के खिलाफ फायरिंग करने समेत विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज करवाया. पुलिस ने गाड़ी की तलाशी ली तो गाड़ी में चोरी करने के लिए उपयोग में आने वाले औजार भी मिले. पुलिस ने गाड़ी और औजारों को बरामद कर लिया.

गांव में संदिग्ध लोग दिखे 

जानकारी के अनुसार देर रात को चितलवाना के सिवाड़ा निवासी पोपटलाल पुत्र बाबूलाल मेघवाल, प्रवीण कुमार पुत्र पोपटलाल एवं रानीवाड़ा के सेवाड़ा निवासी जयकिशन पुत्र वगताराम विश्रोई चोरी की वारदात करने के लिए एक कार और बाइक से हरियाली पहुंचकर गांव में रुके हुए थे. इस दौरान सांचौर से हरियाली निवासी सुरेश, प्रकाश, अरविंद और अशोक अपने घर जा रहे थे तभी संदिग्ध लोग दिखे थे.

ये भी पढ़ें- अनूपगढ़: बुलेट बाइक पर पटाखा साइलेंसर लगाना पड़ा महंगा, पुलिस ने दो मोटरसाइकिल किए सीज

हरियाली गांव की सरहद में गाड़ी के नंबर प्लेट पर कपड़ा ढ़का होने के कारण संदिग्ध लगने पर युवकों ने पूछताछ करनी चाही तो तीनों बदमाश उलझने लगे. पोपटलाल ने अवैध पिस्टल से तीन फायर कर दिए. एक गोली सुरेश कुमार के हाथ में लगी है फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के बड़ी संख्या में ग्रामीण भी एकत्रित हो गए और बदमाश पोपटलाल और प्रवीण को दबोच लिया और एक बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया.

Trending news