उदयपुर हत्याकांड के विरोध में जालोर रहा बंद, हत्यारों को कड़ी सजा देने की मांग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1242134

उदयपुर हत्याकांड के विरोध में जालोर रहा बंद, हत्यारों को कड़ी सजा देने की मांग

जालोर शहर में व्यापार मंडल के आह्वान पर उदयपुर की घटना के विरोध में जालौर में बाजार पूर्णतया बंद रहा. वहीं, आवश्यक सेवा को छोड़कर सभी तरह की दुकाने व्यापारियों ने बंद रखी.

उदयपुर हत्याकांड के विरोध में जालोर रहा बंद, हत्यारों को कड़ी सजा देने की मांग

Jalore: राजस्थान के जालोर शहर में व्यापार मंडल के आह्वान पर उदयपुर की घटना के विरोध में जालौर में बाजार पूर्णतया बंद रहा. वहीं, आवश्यक सेवा को छोड़कर सभी तरह की दुकाने व्यापारियों ने बंद रखी.

सुबह 11:00 बजे भारत माता चौक पर सभी व्यापारी एकत्रित होने लगे, जहां पर व्यापार मंडल ने सभी से शांतिपूर्वक जुलूस निकालने की अपील की. उसके बाद जुलूस भारत माता चौक से रवाना होकर शहर के विभिन्न मार्गों से होते हुए कलेक्ट्रेट के बाहर पहुंचे. वहां पहुंचकर नारे लगाते हुए जमकर विरोध -प्रदर्शन किया.

बाद में व्यापार मंडल द्वारा राष्ट्रपति के नाम कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा गया. ज्ञापन में बताया कि कन्हैयालाल के हत्यारों को सख्त कार्रवाई करते हुए फांसी देने की मांग की. वहीं, इन हत्यारों का साथ देने वाले और साजिश रचने वाले को भी कड़ी सजा देने की मांग की.

उन्होंने ऐसे आमानवीय क्रत्य करने वालों के खिलाफ अलग से एक कानून बनाकर कम समय में फांसी की सजा देने की मांग की. ताकि भविष्य में इस तरह का कोई घिनौना काम करने की हिम्मत नहीं कर सकें. इस दौरान उन्होंने वालेरा महंत के अपहरण के आरोपियों को गिरफ्तार करने और महंत को जल्द से जल्द आरोपियों से मुक्त कराने की मांग की. 

शांति एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए शहर में जगह-जगह पुलिस जाब्ता तैनात रहा. इस दौरान जालोर विधायक जोगेश्वर गर्ग, व्यापार मंडल के अध्यक्ष शंकर सिंह बगेड़िया, संजय जैन, विजय व्यास ,रमेश परमार ,नितेश भटनागर ,जगदीश आर्य ,गोविंद चौधरी, उमाकांत गुप्ता, महेंद्र मुणोत जैन सहित बड़ी संख्या में व्यापारी शहर वासी मौजूद रहे. 

Reporter- Dungar Singh

यह भी पढ़ेंः कन्हैयालाल के हत्यारे रियाज के साथ फोटो पर गुलाबचंद कटारिया की सफाई, देखें वीडियो

अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news