जालोर पुलिस ने अभियान के तहत 10 लाख रुपये की अवैध शराब की बरामद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1306297

जालोर पुलिस ने अभियान के तहत 10 लाख रुपये की अवैध शराब की बरामद

जालोर में अवैध शराब के परिवहन, संग्रहण और उत्पादन की रोकथाम के लिए जिला आबकारी अधिकारी देवेंद्र दशोरा के निर्देशन में आबकारी विभाग द्वारा विशेष निरोधात्मक अभियान चलाए जा रहा है.

जालोर पुलिस ने अभियान के तहत 10 लाख रुपये की अवैध शराब की बरामद

Jalore: राजस्थान के जालोर में अवैध शराब के परिवहन, संग्रहण और उत्पादन की रोकथाम के लिए जिला आबकारी अधिकारी देवेंद्र दशोरा के निर्देशन में आबकारी विभाग द्वारा विशेष निरोधात्मक अभियान चलाए जा रहा है. इसी के तहत आबकारी निरीक्षक वृत सांचोर और प्रहराधिकारी आबकारी निरोधक दल सांचोर मय जाप्ता के नर्मदेश्वर घाट पर नाकांबदी के दौरान सिल्लू की तरफ से आ रही बोलेरो पिकअप को रुकवाकर तलाशी ली गई.

तलाशी के दौरान पिकअप में पंजाब और हरियाणा निर्मित अवैध शराब के 140 बॉक्स बरामद हुए. उक्त कार्रवाई के दौरान आबकारी निरीक्षक वृत्त सांचौर ने कुल 140 बॉक्स अवैध शराब के जिनमे 33 बॉक्स में मेकडॉवल व्हिस्की के 1,584 पव्वे फोरसेल इन पंजाब, 98 बॉक्स में 2352 अध्धे फोरसेल इन पंजाब, 5 बॉक्स में ऑलसीजन व्हिस्की की 60 बोतल फोरसेल इन हरियाणा और 4 बॉक्स में मेकडॉवल व्हिस्की की 48 बोतल फोरसेल इन पंजाब की बरामद की गई. 

यह भी पढ़ेंः मरुधरा पर मानसून मेहरबान, 716 में से 479 बांध फुल, कोटा के बांधों में 90 फीसदी पानी

इसकी तकरीबन बाजार मूल्य दस लाख रुपये है. आबकारी वृत सांचोर नें अज्ञात के विरुद्ध राजस्थान आबकारी अधिनियम 1950 की धारा 14/57, 54 (ए) में प्रकरण दर्ज किया जाकर अनुसंधान जारी है. उक्त कार्रवाई में सांचोर के आबकारी निरीक्षक रमेश चौधरी और प्रहराधिकारी भगवानसिंह मय आबकारी जाब्ता सांचोर शामिल रहे. 

Reporter- Dungar Singh

जालोर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें 

Aaj Ka Rashifal: बुधवार के दिन कुंभ की जिंदगी में मची रहेगी उथल-पुथल, मेष राशि होगी दुर्घटना का शिकार 

ढांढस बांधने मृतक दलित छात्र के घर पहुंचे डोटासरा-ममता भूपेश, हर संभव मदद का दिया आश्वासन

 

Trending news