आप बहुत सुंदर हो, मुझे आपसे प्यार हो गया... पटवारी ने महिला अधिकारी को भेजा अश्लील मैसेज
Advertisement

आप बहुत सुंदर हो, मुझे आपसे प्यार हो गया... पटवारी ने महिला अधिकारी को भेजा अश्लील मैसेज

Jalore News : 48 वर्षीय धामसीन पटवारी रमेश जाट ने महिला एसडीएम को मेसेज किया और कहा कि आप बहुत सुन्दर हो, मुझे आपसे प्यार हो गया.

आप बहुत सुंदर हो, मुझे आपसे प्यार हो गया... पटवारी ने महिला अधिकारी को भेजा अश्लील मैसेज

Jalore News : राजस्थान के जालोर से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है. जहां एक पटवारी ने महिला एसडीएम को मेसेज किया और कहा कि आप बहुत सुन्दर हो, मुझे आपसे प्यार हो गया. इसके बाद महिला एसडीएम ने पटवारी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने भी मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी पटवारी को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल जालोर के रानीवाड़े थाना क्षेत्र में लगे महंगाई राहत कैम्प में महिला SDM शिरकत करने पहुंची थी, जिसकी तस्वीरें वाट्सअप पर भेज कर 48 वर्षीय धामसीन पटवारी रमेश जाट ने रात को महिला SDM से कहा कि मैम आप बहुत अच्छी हो मुझे आपसे प्यार हो गया है.

महिला SDM ने देर रात आए इस मेसेज को इसलिए इग्नोर कर दिया क्योंकि उन्होंने सोचा की हो सकता है शराब के नशे में ऐसा लिख दिया होगा, लेकिन गले दिन फिर से पटवारी रमेश जाट ने महिला SDM को फिर मेसेज किया और रात वाले मेसेज का जवाब मांगा. जिसके बाद महिला एसडीएम ने तहसीलदार को शिकायत कर उसे पाबंद करने के  लिये कहा.

मामला यह नहीं रुका, पटवारी ने अपने तहसीलदार को ही धमका दिया और कहा कि आप मेरे अधिकारी हो, इसका मतलब आप मेरे प्यार के बीच में आएंगे? पटवारी इसके बाद भी महिला एसडीएम को अश्लील मेसेज भेजता रहा. जिसके बाद महिला एसडीएम ने मामला दर्ज कावाया. पुलिस ने IPC 354, SC-ST, IT Act की धारा लगाकर अग्रिम अनुसंधान कर रही है, वहीं जिला कलेक्टर निशांत जैन ने पटवारी रमेश को निलंबित कर दिया है. बता दें कि रमेश जाट चूरू जिले का रहने वाला है. पटवारी रमेश पूर्व फौजी भी रह चुका है.

यह भी पढ़ें- 

जमीन में लोट-लोट कर सबके सामने नागिन डांस करने लगी नई भाभी, घरवालों के रोकने से भी न रुकी

खिलौनों की तरह 2 खतरनाक सांपों को उनके बिल से खींच लाई लड़की, Video रूह कंपा देगा

Trending news