Jalore news: शिवसेना से जुड़े आहोर के हजारों किसान, इस मांग को लेकर सौपा जिला कलेक्टर को ज्ञापन
Advertisement

Jalore news: शिवसेना से जुड़े आहोर के हजारों किसान, इस मांग को लेकर सौपा जिला कलेक्टर को ज्ञापन

Jalore news: आहोर के थांवला गांव में हजारों किसानों ने शिवसेना पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. इसके बाद एक प्रतिनिधिमंडल ने जिला कलेक्टर को ज्ञापन देकर जवाई बांध के पानी को जवाई नदी में छोड़ने की मांग रखी.

Jalore news: शिवसेना से जुड़े आहोर के हजारों किसान, इस मांग को लेकर सौपा जिला कलेक्टर को ज्ञापन

Jalore news: जिले के आहोर उपखण्ड क्षेत्र के थांवला गांव में शिवसेना ( उद्धव ठाकरे ) पार्टी ने सदस्यता ग्रहण कार्यक्रम का बड़ा आयोजन किया. कार्यक्रम में थांवला के किसान नेता करणसिंह समेत बड़ी संख्या में हजारों किसानों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. इसके बाद एक प्रतिनिधिमंडल ने जिला कलेक्टर को ज्ञापन देकर जवाई बांध के पानी को जवाई नदी में छोड़ने की मांग रखी.

कार्यक्रम में शिवसेना राज्य प्रमुख पदम जैन ने सम्बोधित करते हुए कहा कि जालोर की जीवन रेखा जवाई नदी मानी जाती है, किसानों का जीवन इस पर निर्भर है. राज्य सरकार को इस बारे में सोचना चाहिए. शिवसेना जिला प्रमुख रूपराज पुरोहित ने कहा कि जवाई बांध के पानी में जालोर जिले का भी हक है, जिसको हम किसी भी कीमत पर लेकर रहेंगे. उन्होंने कहा कि वे समाजसेवा करने की इच्छा से राजनीति में आए है. 

ये भी पढ़ें- CM गहलोत से PM मोदी ने कहा, आपके दोनों हाथ में है लड्डू, पायलट विवाद को लेकर भी बोले

पुरोहित ने कहा कि शिवसेना किसानों को अपना हक दिलाकर रहेगी, चाहे कितना भी बलिदान देना पड़े. किसान नेता करणसिंह ने कहा कि कांग्रेस और बीजेपी के साथ भी उन्होंने काम करके देख लिया, लेकिन किसानों की जब बात करते हैं तो वे अनदेखी करते है. इस कारण उन्होंने शिवसेना से जुड़ना मुनासिब समझा. उन्होंने कहा कि यहां पार्टी के न्याय ऑन स्पॉट अभियान से भी कई पीड़ितों को सहायता मिली है. इसी कारण उनके साथ तीन हजार से अधिक किसानों ने पार्टी की सदस्यता ली.

ये भी पढ़ें- राजस्थान में वंदे भारत ट्रेन को हरी झंड़ी दिखाने के साथ ही, पीएम मोदी ने कुछ यूं ली सीएम अशोक गहलोत की चुटकी

समारोह के बाद सभी शिवसेना पदाधिकारी व सदस्यों के साथ किसान मिलकर जवाई बांध से जवाई नदी में पानी छोड़ने हेतु हरजी-थांवला से लेकर जालोर तक रैली के रूप में कलेक्ट्रेट पहुंचे और कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा. कार्यक्रम में शिवसेना राज्य प्रमुख पदम जैन, शिवसेना जोधपुर संभाग प्रमुख वरदसिंह वालेरा, शिवसेना जिला प्रमुख रूपराज पुरोहित, पाली संभाग प्रमुख, किसान नेता करणसिंह जेतावत, शिवसेना उपप्रमुख भोमाराम राणा, शिवसेना जिला सचिव शेषनाथ कालबेलिया, जालोर नगर प्रमुख कैलाश वैष्णव समेत पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे.

Trending news