Jalore News: राज्यमंत्री के परिवार को फोन पर धमकी,आरोपी ने कहा लक्ष्मण देवासी जैसा हाल करेंगे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1837323

Jalore News: राज्यमंत्री के परिवार को फोन पर धमकी,आरोपी ने कहा लक्ष्मण देवासी जैसा हाल करेंगे

Jalore News: जालौर से फोन पर धमकी देने का मामला सामने आया है, ये धमकी राज्यमंत्री सुखराम बिश्नोई के परिवार को दी गई है. आरोपी ने  उनके दो बेटों को जान से मारने की धमकी दी है. कहा कि तुम सबका हाल लक्ष्मण देवासी जैसा करेंगे.

 

Jalore News: राज्यमंत्री के परिवार को फोन पर धमकी,आरोपी ने कहा लक्ष्मण देवासी जैसा हाल करेंगे

Jalore News: जालौर के संचौर से बड़ी खबर है, राज्यमंत्री सुखराम बिश्नोई और उनके दो बेटों को जान से मारने की धमकी मिली है.सुखराम विश्नोई के बेटे डॉ. भूपेंद्र बिश्नोई के पास ये धमकी भरा फोन आया है, इसके डॉ. भूपेन्द्र बिश्नोई ने सांचौर थाने में मामला दर्ज करवाया गया है.रिपोर्ट में डॉ. भूपेन्द्र विश्नोई ने बताया कि 14 अगस्त को सांचौर के हायर सेकंडरी स्कूल के मैदान में कवि सम्मेलन सुन रहा था, इस दौरान सवा दस बजे वॉट्सऐप कॉल आया. सामने वाले ने कहा कि मैं विष्णु खुडाला बोल रहा हूं. 

चुपचाप घर बैठे रहो

7 अगस्त की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि तू, तेरा भाई और तेरे बाप का वही हाल करेंगें, जो लक्ष्मण देवासी का किया है. चुपचाप घर बैठे रहो. हमारे आदमी अभी वहीं घूम रहे हैं. इसके अलावा भी और कई बातें कहीं. इसका मैंने कोई जबाव नहीं दिया.

रात 10.10 बजे दूसरा कॉल आया

डॉ.भूपेन्द्र विश्नोई ने रिपोर्ट में बताया है- इसके बाद उसी रात 10.10 बजे दूसरा कॉल आया. डॉ. भूपेन्द्र विश्नोई ने कॉल रिसीव नहीं किया. रात 10.16 बजे तीसरा कॉल आया. कवि सम्मेलन में होने की बात कहकर मैंने फोन स्विच ऑफ कर दिया.वापस मोबाइल स्विच ऑन किया तो 11.37 बजे फिर फोन आया,जिसको मैंने नहीं उठाया.

इंटरनेशनल नम्बर से कॉल आने की बात बताई

15 अगस्त को पूरी घटना छोटे भाई सीए सत्येंद्र को बताई.सत्येंद्र ने भी उसी रात को इंटरनेशनल नम्बर से कॉल आने की बात बताई. ऐसे में इस घटना की जानकारी भूपेन्द्र ने अपने पिता मंत्री सुखराम बिश्नोई को दी. मंत्री ने पूरी घटना की जानकारी सांचौर एसपी सागर राणा को दी.

भूपेंद्र ने 20 अगस्त को सांचौर के पुलिस थाने में विष्णु खुडाला के खिलाफ मामला दर्ज करवाया.सांचौर पुलिस मामले को लेकर जांच कर रही है,गैंगस्टर विष्णु खुडाला लक्ष्मण देवासी हत्या के मामले में वांछित है पुलिस गिरफ्तारी के लिए जगह जगह दबिश दे रहीं हैं.

ये भी पढ़ें- Bhilwara : बेटे-बहू से कहा- मां का ध्यान रखना और फिर उठा लिया खौफनाक कदम, सदमे में परिवार

 

Trending news