जालोर: सांचौर में नारकोटिक्स ब्यूरो की बड़ी कार्रवाई,करोड़ों रुपए की नशीली टेबलेट पकड़ी गई
Advertisement

जालोर: सांचौर में नारकोटिक्स ब्यूरो की बड़ी कार्रवाई,करोड़ों रुपए की नशीली टेबलेट पकड़ी गई

Jalore: जालोर के सांचौर में नारकोटिक्स ब्यूरो की बड़ी कार्रवाई,दो मेडिकल स्टोर व गोदाम से प्रतिबंधित दवाईयां जब्त, दो आरोपी गिरफ्तार, 11 कार्टून प्रतिबंधित दवाई जब्त,मेडिकल की आड़ में चल रहा था अवैध नशे का कारोबार 8 महीने पहले बड़ा भाई भी जेल गया, अब दो छोटे भाई पकड़े गए हैं.

 

जालोर: सांचौर में नारकोटिक्स ब्यूरो की बड़ी कार्रवाई,करोड़ों रुपए की नशीली टेबलेट पकड़ी गई

Jalore: जालोर के सांचौर शहर में दो मेडिकल स्टोर के मालिकों को केंद्रीय नारकोटिक्स ब्यूरो की टीम ने कार्रवाई करते हुए भारी मात्रा में नशीली और प्रतिबंधित दवाइयों के साथ गिरफ्तार किया है. 11 कार्टर ज़ब्त किए गए हैं, इसमे लाखो की संख्या में टेबलेट है जिसकी क़ीमत करोडों में आकी गई है. दोनों आरोपियों पर एनडीपीएस की धारा 52 ए में कार्रवाई की गई है. अब इन आरोपियों को बाड़मेर के कोर्ट में पेश किया जाएगा.

दो मेडिकल स्टोर पर दी थी दबिश
जानकारी के अनुसार केंद्रीय नारकोटिक्स ब्यूरो को मुखबिर से सूचना मिली थी कि बाड़मेर में प्रतिबंधित और नशीली दवाइयों का बड़े स्तर पर कारोबार चल रहा है. जिसके बाद दिल्ली, नीमच की केंद्रीय नारकोटिक्स ब्यूरो की टीम ने बाड़मेर में दबिश देकर दो गोदाम सीज किए.

दोनों आरोपियों से पूछताछ में दवाइयों के खरीद फरोख्त के तार सांचौर से जुड़े. जिसके बाद टीम ने सांचौर में दो मेडिकल स्टोर पर दबिश देकर दो आरोपी प्रकाश माहेश्वरी व जयेश माहेश्वरी को हिरासत में लेकर उनके मेडिकल स्टोर और अवैध गोदामों को सीज करके भारी मात्रा में प्रतिबंधित टेबलेट बरामद की.

दो दिन तक चली कार्रवाई के बाद 8 कार्टून में भरी दवाई के साथ मजिस्ट्रेट के सामने धारा 52 ए में कार्रवाई की. जिसके बाद दोनों आरोपियों को लेकर टीम बाड़मेर निकल गई.अब बाड़मेर में दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- H3N2 virus: कोरोना के बाद H3N2 वायरस ने बढ़ाई चिंता, राजस्थान में भी बढ़ रहे मरीज, चिकित्सकों ने कहा घबराएं नहीं

 

Trending news