जालोर जिले में मुख्य सड़कों की हालत बेहद खराब, रोजाना बढ़ रही दुर्घटनाएं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1215078

जालोर जिले में मुख्य सड़कों की हालत बेहद खराब, रोजाना बढ़ रही दुर्घटनाएं

राजस्थान के जालोर जिले के रानीवाड़ा शहर की मुख्य सड़कों की हालत बेहद खराब हो गई है. बढ़ती सड़क दुर्घटनाओं के बाद भी PWD विभाग के अधिकारियों द्वारा कोई कार्रवाई नही की गई.

रानीवाड़ा शहर की मुख्य सड़क

Jalore- राजस्थान के जालोर जिले के रानीवाड़ा शहर की मुख्य सड़कों की हालत बेहद खराब हो गई है. आए दिन लोग सड़क हादसों का शिकार हो रहे है. बढ़ती सड़क दुर्घटनाओं के बाद भी PWD विभाग के अधिकारियों द्वारा कोई कार्रवाई नही की गई.

सड़को पर पड़े बड़े-बड़े गड्डों का पेचवर्क कार्य करवाकर सड़क दुर्घटनाओं को रोका जा सकता है. विभाग की अनदेखी के कारण शहर में कई मुख्य सड़क मार्ग पर दुकानों, घरों और सर्विस सेंटरों का पानी सड़क पर जमा हो जाता है. हर दिन सड़कों की हालत खस्ता हो रही है, लेकिन विभाग इन पर कोई कार्यवाई नही की गई. आने वाले दिनों में अगर इनकी मरम्मत समय पर नही हुई तो मानसून की बारिश में राहगीरों और वाहन चालकों को और समस्या हो सकती है.

ये भी पढ़ें-  Bhinmal: कलेक्टर निशांत जैन ने की जनसुनवाई, अधिकारियों को दिए निर्देश

रानीवाड़ा शहर में सड़को के हालात पूरी तरह से खस्ता होने से लोग परेशान हो रहे है. ये मुख्य सड़क मार्ग रानीवाड़ा से सांचोर सड़क मार्ग को जोड़ता है. यहां सांचोर जाने वाले मरीजों को विशेष परेशानी हो रही है. इधर दिन भर धूल उड़ने से व्यापारियों का व्यापार करना भी मुश्किल हो गया है. इस सड़क मार्ग से बड़े-बड़े राजनेता और कई अधिकारी भी गुजरते है. इस मार्ग से आवागमन पहले से अधिक हो गया है. जिससे यह मार्ग अब दिनों दिन जर्जर होता जा रहा है. हालात यह हैं कि इस मार्ग पर रोजाना दुर्घटनाएं बढ़ रही है.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Reporter- Dungar Singh

Trending news