भाद्राजून: बालिकाओं ने सीखें आत्मरक्षा के गुर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1257757

भाद्राजून: बालिकाओं ने सीखें आत्मरक्षा के गुर

इस मिशन की मोनिटरिंग एसपी हर्षवर्धन अग्रवाला के निर्देशन में, एएसपी डॉ अनुकृति उज्जैनिया कर रही हैं.कस्बे में पुलिस थाना के निकट राउमावि भाद्राजून में बुधवार को भाद्राजून पुलिस थाना से महिला कांस्टेबल सुशीला ने आत्मरक्षा को लेकर बालिकाओं को प्रशिक्षण दिया. 

बालिकाओं ने सीखें आत्मरक्षा के गुर

Jalore: जालोर के भाद्राजून में राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में बालिकाओं ने आत्मरक्षा के गुर सीखें. जालोर पुलिस लाइन में सेल्फ डिफेंस का प्रशिक्षण प्राप्त करने के बाद जिले की बालिकाओं को आत्मरक्षा हेतु प्रशिक्षित किया जा रहा हैं. इस मिशन की मोनिटरिंग एसपी हर्षवर्धन अग्रवाला के निर्देशन में, एएसपी डॉ अनुकृति उज्जैनिया कर रही हैं.कस्बे में पुलिस थाना के निकट राउमावि भाद्राजून में बुधवार को भाद्राजून पुलिस थाना से महिला कांस्टेबल सुशीला ने आत्मरक्षा को लेकर बालिकाओं को प्रशिक्षण दिया. 

यह भी पढे़ं- सावधान हो जाएं राजस्थान के लोग, इन 25 जिलों में झमाझम बारिश का अलर्ट हुआ जारी

उन्होंने बताया कि बालिकाओं को शारिरिक व मानसिक रूप से आत्म निर्भर बनाने के उद्देश्य से, जिलेभर में इस प्रकार के कार्यक्रमों के तहत बालिकाओं को आत्मरक्षा करने का प्रशिक्षण दिया जा रहा है. जिससे महिलाएं एवं बालिकाएं प्रतिकुल हालातों में बिना विचलित हुए उसका सामना कर सकें. महिला कांस्टेबल सुशीला ने स्कूली बालिकाओं को सेल्फ डिफेंस का प्रशिक्षण दिया.

Reporter - Dungar Singh

यह भी पढे़ं- Photos: महरीन काजी ने शेयर की ऐसी तस्वीरें, फैंस बोले- अतहर साहब की किस्मत खुल गई

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

 

Trending news