उदयपुर हत्याकांड को लेकर भीनमाल में CLG की बैठक, शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1238557

उदयपुर हत्याकांड को लेकर भीनमाल में CLG की बैठक, शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील

बैठक में शहर में शांति व्यवस्था बनाए रखने को लेकर सीएलजी के सभी सदस्यों से प्रशासन द्वारा अपील की गई है. इस मौक़े पर पुलिस उप अधीक्षक सीमा चोपड़ा ने कहा कि उदयपुर में हुई घटना को लेकर पूरा देश सदमे में है. उदयपुर में हुई निर्मम हत्या के मामले के आरोपियों को पकड़ लिया गया है.

उदयपुर हत्याकांड को लेकर भीनमाल में CLG की बैठक, शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील

Bhinmal: जालोर ज़िले के भीनमाल में पुलिस थाने में शांति व्यवस्था बनाए रखने को लेकर सीएलजी की बैठक आयोजित हुई. यह बैठक उपखंड अधिकारी जवाहर राम चौधरी, पुलिस उप अधीक्षक सीमा चोपड़ा, पुलिस निरीक्षक लक्ष्मण सिंह चंपावत, अधिशासी अधिकारी आशुतोष आचार्य और तहसीलदार रामसिंह राव की मौजूदगी में आयोजित हुई. 

बैठक में शहर में शांति व्यवस्था बनाए रखने को लेकर सीएलजी के सभी सदस्यों से प्रशासन द्वारा अपील की गई है. इस मौक़े पर पुलिस उप अधीक्षक सीमा चोपड़ा ने कहा कि उदयपुर में हुई घटना को लेकर पूरा देश सदमे में है. उदयपुर में हुई निर्मम हत्या के मामले के आरोपियों को पकड़ लिया गया है. पुलिस और प्रशासन मामले में लगातार कार्रवाई में जुटा है. ऐसे में सभी को शांति व्यवस्था कायम रखने में सहयोग बनाए रखना होगा. इसके लिए शहरवासियों का सहयोग अपेक्षित है. इसके लिए सभी लोग कानून व्यवस्था का पालन करते हुए अपनी भागीदारी निभाएं. 

यह भी पढे़ं-  Udaipur Murder Case: उदयपुर मर्डर पर CM अशोक गहलोत की लोगों से बड़ी अपील

वहीं, जिले में पुलिस सोशल मीडिया पर सत्य नजर रख रही है. जरा सी भी चूक हुई तुरंत कानूनी कार्रवाई की जाएगी. किसी भी धर्म मजहब के व्यक्ति के द्वारा सोशल मीडिया पर धार्मिक भावनाओं को भड़काने के लिए कोई भी मैसेज डाला जाता हैं तो उस पर पुलिस तुरंत एक्शन लेते हुए कानूनी कार्रवाई करेगी. उपखंड अधिकारी जवाहर राम चौधरी ने सीएलजी बैठक में आए सभी लोगों से उदयपुर में हुई घटना की निंदा करते हुए शहर सहित जिले भर में शांति व्यवस्था कायम रखने को लेकर शहर सहित जिले वासियों के तमाम समुदाय के लोगों से अपील की हैं. कहीं भी कुछ छोटी सी भी बात हो तुरंत प्रशासन को उसकी सूचना दें. शहर में पुलिस जाब्ता चाक-चौबंद रहेगा. हमारे शहर में शांति सौहार्द आपसी भाईचारा हमेशा बना रहे.

किसी की भावना आहत नहीं हो
पुलिस निरीक्षक लक्ष्मण सिंह चंपावत ने कहा कि जो व्यक्ति शहर का साम्प्रदायिक माहौल खराब करेगा उसे बिल्कुल नहीं बख्शा जाएगा. किसी व्यक्ति को शिकवा, शिकायत हो. तो तुरंत प्रशासन को या पुलिस को सूचित करें. बैनर, पोस्टर के जरिए या सोशल मीडिया के जरिए कोई भी गलत पोस्ट नही करें, जिससे किसी की भावना आहत नहीं हो. गलत भ्रांतियां फैलाने वाले व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर ठोस कार्रवाई की जाएगी. साथ ही लोगों से शांति व्यवस्था कायम कर अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की अपील की.

Reporter- Dungar Singh

यह भी पढे़ं- Udaipur Murder Case: उदयपुर मर्डर केस है बड़ी खतरे की घंटी, भारत में पांव पसार रहा ISIS

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

 

 

 

Trending news