Bhinmal: बदहाल सड़कों और पेयजल की मांग को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने निकाला पैदल मार्च
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1228521

Bhinmal: बदहाल सड़कों और पेयजल की मांग को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने निकाला पैदल मार्च

धरने को सम्बोधित करते हुए जिलाध्यक्ष राव ने कहा कि पिछले 10 दिन से जारी धरना-प्रदर्शन के बाद सड़क व नर्मदा के पानी को लेकर कोई समाधान नहीं हो रहा है. 

Bhinmal: बदहाल सड़कों और पेयजल की मांग को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने निकाला पैदल मार्च

Bhinmal: जिलेभर में बदहाल सड़क व भीनमाल सहित 306 गांवों के बाशिन्दों को ईआर प्रोजेक्ट के तहत नर्मदा का पानी उपलब्ध करवाने की मांग को लेकर यहां पिछले 10 दिन से चल रहा भाजपा का जिला स्तरीय आन्दोलन जारी रहा. आन्दोलन के तहत मांगें मनवाने के लिए भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ता यहां के माघ चौक से जालोर के लिए पैदल मार्च पर निकल पड़े हैं.

भाजपा जिलाध्यक्ष श्रवणसिंह राव बोरली के नेतृत्व में यहां माघ चौक पर धरना-प्रदर्शन किया गया. धरने को सम्बोधित करते हुए जिलाध्यक्ष राव ने कहा कि पिछले 10 दिन से जारी धरना-प्रदर्शन के बाद सड़क व नर्मदा के पानी को लेकर कोई समाधान नहीं हो रहा है. ऐसे में आन्दोलन की आगामी रणनीति के तहत जिला मुख्यालय तक पैदल मार्च निकाला जा रहा है. 25 जून को जिला मुख्यालय पर पड़ाव डाला जाएगा.

यदि समय रहते सरकार की ओर से मूलभूत दो समस्याओं का समाधान नहीं होता है तो और भी आंदोलन को तीव्र किया जाएगा. आगामी रणनीति तैयार कर जयपुर में भी धरना दिया जाएगा. मार्च में कार्यकर्ता प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए जिला मुख्यालय के लिए पैदल रवाना हुए. इससे पूर्व भाजपा कार्यकर्ता रामसीन रोड 72 जिनालय के सामने से माघ चौक पहुंचे.

यह भी पढे़ं- पिता के नाम बेटी का एक ऐसा ख़त, जिसे पढ़कर किसी भी बाप की आंखों में आंसू आ जाएं

जहां प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए विरोध प्रदर्शन किया. बाद में स्वामी विवेकानंद सर्किल पहुंचे जहां स्वामी विवेकानंद एवं कवि माघ की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर रवाना हुए. इस मौके भाजपा जिला अध्यक्ष श्रवणसिंह राव बोरली, रानीवाड़ा विधायक एवं भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष नारायणसिंह देवल, जालोर विधायक जोगेश्वर गर्ग, संगठन जिला प्रभारी महेन्द्र बोहरा, जिला अध्यक्ष किसान मोर्चा धुखाराम राजपुरोहित, मंजु सोलंकी, नगर अध्यक्ष महेंद्र सोलंकी, भाजयुमो जिलाध्यक्ष गजेन्द्रसिंह, आम्बाराम देवासी, परमवीरसिंह भाटी, गणपतलाल कोली, मंगलसिंह सिराणा, अमरसिंह राव, ओबीसी मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष भरतसिंह राव, एससी मोर्चा जिला महामंत्री रमेश मेघवाल सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे.

घासेड़ी के ठहराव के बाद जालोर के लिए रवाना होंगे भाजपाई

आन्दोलन के बारे में जानकारी देते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष श्रवणसिंह राव बोरली ने बताया कि आज घासेड़ी के एक फार्म हाऊस से जालोर जिला मुख्यालय के लिए पैदल मार्च रवाना होगा. उसके बाद मुडतरा में दोपहर में ठहराव होगा. यहां पर जन जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन होगा. ग्रामीणों को प्रदेश सरकार की विफलताओं व आमजन विरोधी नीतियों के बारे में बताया जाएगा.

Reporter-Dungar Singh

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

 

Trending news