भीनमाल: कबड्डी के मुकाबले में खिलाड़ियों में दिखा उत्साह, ट्रैक्टर भरकर देखने आए लोग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1350967

भीनमाल: कबड्डी के मुकाबले में खिलाड़ियों में दिखा उत्साह, ट्रैक्टर भरकर देखने आए लोग

उपखंड मुख्यालय पर आयोजित ब्लॉक स्तरीय राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक के दूसरे दिन खिलाड़ियों और ग्रामीणों में उत्साह और उमंग के साथ कबड्डी के रोचक मुकाबले हुए.

भीनमाल: कबड्डी के मुकाबले में खिलाड़ियों में दिखा उत्साह, ट्रैक्टर भरकर देखने आए लोग

Bhinmal: जालोर के बागोड़ा उपखंड मुख्यालय पर आयोजित ब्लॉक स्तरीय राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक के दूसरे दिन खिलाड़ियों और ग्रामीणों में उत्साह और उमंग के साथ कबड्डी के रोचक मुकाबले हुए. बागोड़ा की राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय प्रांगण में आयोजित हो रही है. ओलंपिक ग्रामीणों ने खेलों को लेकर आस-पास के गांव में काफी उत्साह रहा. खेलों के इस मेले को देखने के लिए उपखंड के कई गांव से लोग ट्रैक्टर भरकर देखने को आ रहे हैं. 

पुरुष और महिला वर्ग के दिनभर हुए मुकाबले में दोनों मैदानों में दर्शकों की भीड़ भी जमी रही. महिला वर्ग कबड्डी में ग्रुप ए का सेमीफाइनल मुकाबला सेवड़ी का बिजलिया के सामने खेला गया, जिसमें सेवड़ी ने जीतकर फाइनल में प्रवेश किया. वहीं, दूसरा सेमीफाइनल रंगाला और वाडा नया के बीच खेला गया. महिला वर्ग का फाइनल मुकाबला सेवड़ी और रंगाला के बीच खेला गया, जिसमें रोमांचक मुकाबले में सेवड़ी ने प्रतिद्वंद्वी टीम को हराकर विजेता हुई. 

पुरुष वर्ग में जीता वाड़ा नया
राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों की कबड्डी प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबले में वाड़ा नया ने चैनपुरा को हराकर खिताब जीत लिया है. इससे पहले मंगलवार को पुरुष वर्ग के दूसरे दौर के मुकाबले हुए, जिसमे पहले सेमीफाइनल मे चैनपुरा ने सेवड़ी को और वाडा नया ने रंगाला को हराकर फाइनल में प्रवेश किया. 

आज होंगे क्रिकेट और वॉलीबॉल के मुकाबले
राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेल प्रतियोगिता के तहत बुधवार को टेनिस बॉल क्रिकेट और वॉलीबॉल के मुकाबले होंगे, जिसमे क्रिकेट में पुरुष वर्ग में 23 टीमें के बीच मुकाबले खेले जाएंगे. इसी तरह वॉलीबॉल में पुरुषों की 20 और महिलाओं की तीन टीमें पंजीकृत हैं. क्रिकेट के मुकाबले चेनपुरा और राऊता के खेल मैदान पर होंगे, जबकि वॉलीबॉल के मुकाबले राउमावि बागोड़ा में खेले जाएंगे. 

मुस्तैद दिखा प्रशासन
ग्रामीण ओलंपिक खेलों को लेकर प्रशासन की नजरें बनी रहे आयोजक मंडल और निर्णायक ओं की भूमिका भी सराहनीय रही. आज दिन भर हुए मुकाबलों में कई ऐसे पल दिखे निर्णायकों के निर्णय की सराहना हुई. 

Reporter-Dungar Singh

जालोर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें 

CM के जाते ही चौमूं SDM के APO के आदेश जारी, अवस्थाओं के चलते हुई कार्रवाई 

Chanakya Niti : जिस पुरुष में होते हैं कुत्ते के ये 5 गुण उसकी स्त्री रहती है संतुष्ट

Trending news