जालोर: भीनमाल में गायों के उपचार के लिए भामाशाहा आ रहे आगे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1339875

जालोर: भीनमाल में गायों के उपचार के लिए भामाशाहा आ रहे आगे

गोवंश के उपचार के लिए हनुमान सेवा समिति महंत कपिल गिरी महाराज के हाथों कृष्णा गौशाला को 2 लाख 51 हजार रुपये का चैक सुपुर्द किया.

जालोर: भीनमाल में गायों के उपचार के लिए भामाशाहा आ रहे आगे

Bhinmal: जालोर जिले के भीनमाल में लंपी स्किन बीमारी से पीड़ित चल रही गायों के इलाज के लिए हर दिन भामाशाहा आगे आ रहे है. ऐसे में गोवंश के उपचार के लिए हनुमान सेवा समिति महंत कपिल गिरी महाराज के हाथों कृष्णा गौशाला को 2 लाख 51 हजार रुपये का चैक सुपुर्द किया. हनुमान सेवा समिति के महंत कपिल गिरी महाराज ने कहा कि इन दिनों पूरे जिले सहित प्रदेश भर में गोवंश संकट काल से गुजर रहा है. 

ऐसे में गोवंश को बचाने के लिए आगे आने की जरूरत है, जिस तरह कोरोनावायरस के समय मानव जाति के लिए संकट का समय था, उसी तरह अब गोवंश के लिए यह संकट का समय है. राज्य सरकार को गोवंश बचाने के लिए विशेष बजट की घोषणा करनी चाहिए. 

यह भी पढ़ेंः सचिन पायलट के जन्मदिन पर जयपुर में हुआ बड़ा जलसा, समर्थकों ने दिखाई ताकत

लंपी स्किन पीड़ित शिविरों के लिए हर तरह की सुविधाएं उपलब्ध करवानी चाहिए. बता दें कि यहां सेंटर पर संक्रमित गौवंशों का उपचार किया जा रहा है. वहीं, भामाशाहा शहरवासियों की ओर से सहयोग राशि एकत्रित कर भी गौशाला को दी जा रही है. 

इस अवसर पर ट्रस्ट के उपाध्यक्ष सुनील जैन, सचिव सुरेश पारीक, कोषाध्यक्ष किशनाराम माली, शोभापुरी गोस्वामी, सोमाराम माली, पारसमल माली, दिनेश भाटी, वेलाराम माली, सुजाराम प्रजापति, पूर्व पार्षद रमेश राठी, यशवंत जानीकर, कपूरचंद गहलोत सहित कई गोभक्त उपस्थित रहे.

Reporter- Dungar Singh

जालोर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

Sachin Pilot Birthday: प्यार, बगावत और शादी के बाद सचिन पायलट के सियासी सफर की तस्वीरें

IAS अतहर आमिर ने मंगेतर महरीन काजी संग यूं किया बर्थडे सलिब्रेशन, डिम लाइट में भी चांद की तरह चमका कपल

Trending news