आहोर: ट्रक कार की भिड़ंत में 5 युवकों की दर्दनाक मौत, ग्रामवासियों ने रास्ता किया जाम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1236507

आहोर: ट्रक कार की भिड़ंत में 5 युवकों की दर्दनाक मौत, ग्रामवासियों ने रास्ता किया जाम

सूचना पर आहोर पुलिस मौके पर पहुंची. शवों को राजकीय अस्पताल आहोर मोर्चरी में रखा कर पोस्मार्टम के बाद परिजनों को सुपुर्द किए. 

आहोर: ट्रक कार की भिड़ंत में 5 युवकों की दर्दनाक मौत, ग्रामवासियों ने रास्ता किया जाम

Ahore: उपखंड क्षेत्र के चरली गांव के रहने वाले 5 युवक तखतगढ़ स्थित एक होटल पर खाना खाने के बाद देर रात करीब 12 बजे अपनी कार में सवार होकर वापस अपने घरों को लौट रहे थे. नेशनल हाईवे 325 के सेदरिया बालोतान गांव के प्यायू के पास पर खड़े ग्रेनाइट ब्लॉक से भरे एक ट्रेलर के पीछे से टक्कर मार दी. 

ये भिंड़त इतनी भयानक थी कि कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और कार ट्रेलर के पिछले भाग में फंस गई. कार में सवार चरली निवासी 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पर आहोर पुलिस मौके पर पहुंची. शवों को राजकीय अस्पताल आहोर मोर्चरी में रखा कर पोस्मार्टम के बाद परिजनों को सुपुर्द किए. 

यह भी पढे़ं- हैवान बनी पत्नी ने पति के सिर पर 7 बार मारी कुल्हाड़ी, चीखते हुआ भागा, फिर...

जिला कलेक्टर निशांत जैन और पुलिस अधीक्षक हर्षवर्धन अग्रवाला ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया. चरली निवासी कमलेश कुमार पुत्र चंपालाल प्रजापत छगनलाल पुत्र जगदीश प्रजापत, दिनेश कुमार पुत्र प्रभुजी प्रजापत, रामाराम पुत्र जेठाराम कुमावत, मानारामा पुत्र शांतिलाल हीरागर की मौत हो गई.

मुआवजे की रखी मांग
सुबह होने पर ग्रामीणों ने मुआवजे को लेकर हाईवे 325 जाम कर दिया. ग्रामीणों का आरोप यह था कि पुलिस द्वारा एक्सीडेंट के बाद एक्सीडेंट के स्थान से ट्रक कर को तुरंत वह से हटाने और शवों को परिजनों की सूचना के बगैर ही मोर्चरी में रखवाया गया, जिस पर ग्रामवासियों ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल करते हुए ट्रक चालक को कड़ी से कड़ी सजा देने के साथ मुआवजे की मांग की. 

प्राप्त जानकारी के अनुसार एक्सीडेंट के बाद ट्रक चालक ने करीब 5-6 किलोमीटर तक कार को पीछे खींचा गया है हालांकि इस बात की अभी तक पुष्टि नही हुई है, मौके पर DSP हिम्मत चारण, आहोर विधान सभा विधायक छगन सिंह राजपुरोहित, आहोर थानाधिकारी निरंजन प्रताप सिंह सहित पुलिस जाब्ता तैनात वही ग्रामीणों से की जा रही समझाइश, ग्रामीणों में जनाक्रोश वही मुआवजे को लेकर हाइवे 325 जाम किया गया है.

Reporter- Dungar Singh

यह भी पढे़ं-  जयपुर घूमने का बना रहे हैं प्लान तो पहले पढ़ लें यह खबर, बाद में नहीं होगा पछतावा

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

 

 

Trending news