आहोर पुलिस की कार्रवाई, हत्या के प्रयास में अज्ञात मुल्जिम का किया पर्दाफाश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1268498

आहोर पुलिस की कार्रवाई, हत्या के प्रयास में अज्ञात मुल्जिम का किया पर्दाफाश

हत्या की कोशिश के अज्ञात आरोपी को नोसरा पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया. यह मामला नोसरा थाना क्षेत्र का है, जहां गत 6 दिन पहले हुई हत्या के प्रयास मामले में पुलिस ने सफलता हासिल की. 

आहोर पुलिस की कार्रवाई, हत्या के प्रयास में अज्ञात मुल्जिम का किया पर्दाफाश

Ahore: गत 6 दिन पहले हुई हत्या की कोशिश के अज्ञात आरोपी को नोसरा पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया. यह मामला नोसरा थाना क्षेत्र का है, जहां गत 6 दिन पहले हुई हत्या के प्रयास मामले में पुलिस ने सफलता हासिल की. 

जानकारी के अनुसार, परिवादी कालूराम द्वारा अपने पिता भंवरलाल पर हुए हत्या के प्रयास को लेकर नोसरा थाना अंतर्गत रिपोर्ट दी गई थी कि दिनांक 15 जुलाई 2022 को उसके पिता सुनसान इलाके में झोपड़ी सो रहे थे.

इस दौरान रात करीब 2 बजे अज्ञात व्यक्ति द्वारा सुनियोजित तरीके से भंवरलाल को मारने के इरादे से धारदार हथियार द्वारा उस पर जानलेवा हमला किया गया था और आरोपी अंधेरे और बबुल की झाड़ियों का फायदा उठाकर वहा से भाग गया था.

इस पर प्रस्तुत रिपोर्ट पर जिला पुलिस अधीक्षक हर्षवर्धन अग्रवाल के निर्देशन में थानाधिकारी शिवराज सिंह भाटी ने जांच करते हुए नोसरा थाना टीम द्वारा आरोपी मानाराम को गिरफ्तार किया गया. हत्या की कोशिश के बाद आरोपी पुनः हत्या की जगह पर आ गया और उनके साथ अस्पताल चला गया, जिस पर शक होने पर पुलिस द्वारा मनोवैज्ञानिक तरीके से पूछताछ करने पर आरोपी ने जुर्म काबुल किया.

यह भी पढ़ेंः अजमेर का छात्र इंग्लैंड में लापता, समंदर किनारे घूमने गया था सुजल, मदद की गुहार

यह मामला मजदूरी के पैसे नहीं देने पर आर्थिक तंगी से परेशान होकर भंवरलाल के 100 बोरी कोयला बेच पैसे वसूल करने की नियति से घटना को अंजाम देना कुबूल किया. थानाधिकारी शिवराज सिंह भाटी के नेतृत्व में आरोपी को गिरफ्तार किया गया, जिसका अनुसंधान जारी है. 

Reporter- Dungar Singh

जालोर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

अन्य खबरें 

राष्ट्रपति अपना इस्तीफा किसको देते है, शपथ से लेकर सैलरी तक हर बड़ी बात जानिए

फॉरेन ट्रिप पर हुआ प्यार का अहसास, ब्लैंक कॉल्स से बनी बात, डिज़नी वंडरलैंड जैसी प्रिंसेस दीया कुमारी की लव स्टोरी

 

Trending news