पुलिस की नाकाबंदी देख भगाने लगा गाड़ी, स्कॉर्पियो की तलाशी में मिला ये सामान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1201791

पुलिस की नाकाबंदी देख भगाने लगा गाड़ी, स्कॉर्पियो की तलाशी में मिला ये सामान

जालोर के एसपी हर्षवर्धन अग्रवाल के निर्देशन में जिले में अवैध शराब तस्करों के खिलाफ कार्रवाई के लिए चलाए जा विशेष अभियान के तहत सरवाना थाना पुलिस ने अवैध शराब के खिलाफ कारवाई करते हुए 35 कार्टन अवैध शराब जब्त की है.

 तस्करी करने के लिए इस्तेमाल की जा रही स्कॉर्पियो गाड़ी को भी जब्त किया है.

Sanchore: राजस्थान के जालोर के एसपी हर्षवर्धन अग्रवाल के निर्देशन में जिले में अवैध शराब तस्करों के खिलाफ कार्रवाई के लिए चलाए जा विशेष अभियान के तहत सरवाना थाना पुलिस ने अवैध शराब के खिलाफ कारवाई करते हुए 35 कार्टन अवैध शराब जब्त की है. साथ ही तस्करी करने के लिए इस्तेमाल की जा रही स्कॉर्पियो गाड़ी को भी जब्त किया है. 

यह भी पढ़ें: पिता ने अपनी तीन बच्चियों को जहर देकर खुद भी निगला, पत्नी की इस हरकत से था नाराज

हालांकि इस दौरान गाड़ी का ड्राइवर मौका देखकर भागने में कामयाब हो गया. एसआई किशनाराम ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि एक लग्जरी गाड़ी में अवैध शराब की तस्करी की जा रही है. इस दौरान पुलिस टीम द्वारा सरहद सिलू में नाकाबंदी की गई. सामने से एक स्कॉर्पियो आती नजर आई. सामने से जब ड्राइवर ने पुलिस की नाकाबंदी देखी तो गाड़ी मोड़कर भागने लगा. 

इस दौरान आगे का टायर पत्थर से टकरा गया तो तस्कर गाड़ी छोड़ककर फरार हो गया. इसके बाद स्कॉर्पियो गाड़ी की तलाशी ली तो उसमें आरएमएल शराब और बीयर के कुल 35 कार्टन भरे मिले. इस पर अवैध शराब और स्कॉर्पियो को जब्त कर लिया. अवैध शराब जब्त कर ली गई है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश कर रही है. फरार तस्कर की तलाश की जा रही है.

 

Trending news