आखिर रात के अंधेर में क्यों निकले जैसलमेर एसपी,क्या इन पर कसनी थी नकैल?
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1846448

आखिर रात के अंधेर में क्यों निकले जैसलमेर एसपी,क्या इन पर कसनी थी नकैल?

Jaisalmer police: राजस्थान समेत जैसलमेर में पुलिस चौकन्ना है. सांगवान शहर की सुरक्षा व्यवस्था और कानून व्यवस्था को लेकर जैसलमेर ने देर रात सड़कों पर उतर गए. शहर के प्रमुख इंट्री गेटों का निरीक्षण किया. आखिर क्या कोई अपराधी को लेकर बड़ा इनपुट मिला था. या फिर?

 

आखिर रात के अंधेर में क्यों निकले जैसलमेर एसपी,क्या इन पर कसनी थी नकैल?

Jaisalmer police: जैसलमेर पुलिस अधीक्षक विकास सांगवान शहर की सुरक्षा व्यवस्था और कानून व्यवस्था को लेकर अलर्ट मोड पर हैं. एसपी ने शहर में कानून व्यवस्था को बेहतर तरीके से चलाने के लिए शहर में रात्रि मे 6 से अधिक नाकों को लगाया है. एसपी ने देर रात को सभी नाकों का निरीक्षण किया. इस दौरान सभी नाकों पर तैनात पुलिस के जवानों और अधिकारियों को नाकाबंदी आदि को लेकर निर्देश दिए.

जैसलमेर मे आगामी त्योहारी सीजन, पर्यटन सीजन, मेलों और शहर में बाइक चोरी और अन्य घटनाओं पर रोक लगाने के लिए एसपी ने शहर के अलग-अलग जगहों पर बनाए गए चेक नाकों पर हथियार के साथ पुलिस वालों की ड्यूटी लगाई गई है.

 सख्ती बरती जा रही है

अब इन नाकों पर हर आने-जाने वालों की डिटेल लेने के साथ-साथ बदमाशों और शराब पीकर गाड़ी चलाने वालों पर भी सख्ती बरती जा रही है. ताकि अपराधों में कमी लाई जाए. एसपी विकास सांगवान ने नाकाबंदी की व्यवस्था करने के बाद खुद भी कई बार बिना पूर्व सूचना के इनका निरीक्षण करने निकलते हैं. एसपी के अचानक निरीक्षण को लेकर नकाओं पर तैनात पुलिस कर्मी भी अलर्ट होकर अपनी ड्यूटी को अंजाम देते हैं.

ये भी पढ़ें- किसान आंदोलन: सत्यपाल मलिक का छलका दर्द,बोले- PM से हुआ था झगड़ा, वह बहुत घमंड में थे

 

Trending news