तेलंगाना CID डीजी की पत्नी की सड़क हादसे में मौत, तनोट से दर्शन कर लौट रहा था परिवार
Advertisement

तेलंगाना CID डीजी की पत्नी की सड़क हादसे में मौत, तनोट से दर्शन कर लौट रहा था परिवार

Telangana CID DGs wife dies in Road Accident: तनोट माता के दर्शन कर लौट रहे तेलंगाना सीआईडी के डीजी की कार सोमवार को अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई. डीजी की पत्नी शीलासिंह और ड्राईवर विजेंद्र जाखड़ को रामगढ़ सीएचसी लाया गया. जहां डॉक्टरों ने शीलासिंह को मृत घोषित कर दिया.

तेलंगाना CID डीजी की पत्नी की सड़क हादसे में मौत.

Telangana CID DGs wife dies in Road Accident: तनोट माता के दर्शन कर लौट रहे तेलंगाना सीआईडी के डीजी की कार सोमवार को अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई. तनोट माता के दर्शन और सीमा चौकियों का भ्रमण करने के बाद तेलंगाना के सीआईडी डीजी गोविंदसिंह अपनी पत्नी शीलासिंह और गनमैन महेंद्र कुमार के साथ वापिस लौट रहे थे.

तनोट से करीब 4 किमी दूर डीजी की गाड़ी अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई

तनोट से करीब 4 किमी दूर डीजी की गाड़ी अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई. जिससे गाड़ी में बैठे डीजी गोविंदसिंह और गनमैन को मामूली चोटे आई. वहीं डीजी की पत्नी शीलासिंह और ड्राईवर विजेंद्र जाखड़ को गंभीर घायल होने पर बीएसएफ की 166 बटालियन की एंबुलेंस में रामगढ़ सीएचसी लाया गया. जहां डॉक्टरों ने शीलासिंह को मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें- CM अशोक गहलोत का संवेदनशील निर्णय: अस्पताल का नामकरण भंवरलाल शर्मा राजकीय उपजिला चिकित्सालय

वहीं ड्राईवर विजेंद्र जाखड़ को प्राथमिक उपचार देकर रैफर किया गया. घटना की जानकारी मिलने के साथ ही तनोट चौकी प्रभारी जेठूदान मय जाब्ता मौके पर पहुंचे तथा जांच शुरू की. घटना के बाद पुलिस अधीक्षक भंवरसिंह नाथावत, डिप्टी प्रियंका कुमावत, बीएसएफ की 166 बटालियन के समादेष्टा विरेंद्रपालसिंह, इंस्पेक्टर नंदलाल मौके पर पहुंचे.

Trending news