BJP की परिवर्तन यात्रा पर कैबिनेट मंत्री सालेह मोहम्मद ने कसा तंज, ढोंग छोड़ जनता को राहत दे केंद्र सरकार
Advertisement

BJP की परिवर्तन यात्रा पर कैबिनेट मंत्री सालेह मोहम्मद ने कसा तंज, ढोंग छोड़ जनता को राहत दे केंद्र सरकार

Rajasthan politics: BJP की परिवर्तन यात्रा पर कैबिनेट मंत्री सालेह मोहम्मद ने तंज कसा है. उन्होंने कहा कि ढोंग छोड़ जनता को राहत केंद्र सरकार राहत दे.

BJP की परिवर्तन यात्रा पर कैबिनेट मंत्री सालेह मोहम्मद ने कसा तंज, ढोंग छोड़ जनता को राहत दे केंद्र सरकार

पोकरण,जैसलमेर: कैबिनेट मंत्री सालेह मोहम्मद ने भाजपा की परिवर्तन यात्रा से ठीक पहले केंद्र सरकार से आमजन के हित में कदम उठाने को मांग की है.

परिवर्तन कम पर्यटन यात्रा ज्यादा

सालेह मोहम्मद ने कहा कि भाजपा सोमवार आज से रामदेवरा से परिवर्तन यात्रा करने जा रही है लेकिन यह परिवर्तन कम पर्यटन यात्रा ज्यादा लग रही है. पर्यटन पर भाजपा के नेता पोकरण में डेरा डाले हुए है लेकिन आमजन की समस्या के समाधान का प्रयास नहीं कर रहे है. पिछले साढ़े चार साल से जमीन से नदारद भाजपा अब चुनावी पर्यटन यात्रा में कई खेमों में बंटी नजर आ रही है.

पोकरण क्षेत्र में बतौर सांसद केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत पूरी तरह फेल साबित हुए है. यहां के विकास के लिए एक भी योजना लाने में असफल रहे है और पोकरण के साथ हमेशा सौतेला व्यवहार करने का प्रयास किया है.

सालेह मोहम्मद ने कहा कि जनता राजस्थान सरकार की राहत योजनाओं से खुश और केंद्र की अनदेखी से नाराज है. भाजपा विकास के मुद्दे पर कभी राजनीति नहीं करती है. आपसी सौहार्द बिगाड़ कर राजनीति करना भाजपा की नीति रही है लेकिन अब जनता इनकी सच्चाई जान चुकी है. भाजपा गुटबाजी में जनता को भूल चुकी है. उन्होंने कहा कि वे प्रार्थना करते है कि बाबा रामदेव जी भाजपा नेताओं को सद्दबुद्धि दें.

मंत्री सालेह मोहम्मद ने कहा कि पड़ोस की विधानसभा शेरगढ़ में सबसे ज्यादा सैनिक परिवारों का क्षेत्र है. वहां लंबे समय से केंद्रीय विद्यालय खोलने की मांग की जा रही है. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से कई बार आग्रह किया गया, लेकिन आज तक घोषणा का इंतजार है. एक तरफ भाजपा राष्ट्रवाद की बात करती है लेकिन शहीद परिवारों की सुध तक नहीं लेती है. रक्षा मंत्री सिंह से उम्मीद है वे रामदेवरा की धरती से शेरगढ़ के केंद्रीय विद्यालय की घोषणा करेंगे.

ये भी पढ़ें-

किन्नर से मांग ले बस ये एक चीज जाग जाएगा सोया भाग्य,बरसेगा पैसा

जन्माष्टमी पर 30 साल बाद अद्भुत संयोग, इन 4 राशियों पर प्रभाव, जानिए पूजा विधि

रुद्राक्ष पहनने के बाद भूल से भी ना करें ये 4 काम वरना महाकाल का खुलेगा तीसरा नेत्र! 

इस वजह से सलमान और शाहरुख का था 36 का आंकड़ा, जानिए कैसे बने अब यार

Trending news