Advertisement
photoDetails1rajasthan

जैसलमेर में हो रहा फेस्टिवल, IAS टीना डाबी ने भेजा न्यौता!

देश की फेमस आईएएस टीना डाबी ने इस बार उनके द्वारा लोगों को दिए गए न्यौत को लेकर चर्चा में हैं.

टीना डाबी ने भेजा निमंत्रण पत्र

1/5
टीना डाबी ने भेजा निमंत्रण पत्र

आईएएस टीना डाबी फिलहाल राजस्थान के जैसलमेर के कलेक्टर पद पर हैं. अगले महीन फरवारी में जैसलमेर में डेजर्ट फेस्टिवल होना वाला है. जिसमें एक टैग लाइन दी गई है, ऐतिहासिक, आधुनिक काल्पनिक. इसी को लेकर कलेक्टर टीना डाबी लोगों को न्यौता भेजा है. इसकी फोटोज टीना डाबी अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड की हुई है. 

अगले महीने जैसलमेर में डेजर्ट फेस्टिवल

2/5
अगले महीने जैसलमेर में डेजर्ट फेस्टिवल

जैसलमेर में डेजर्ट फेस्टिवल  3, 4 और 5 फरवरी को होने वाला है, जिसमें एक बड़ी संख्या में लोगों के पहुंचने की उम्मीद है. इसको लेकर कलेक्टर टीना डाबी अधिकारियों को उनकी ड्यूटी के हिसाब से उनकी जिम्मेदारी को लेकर निर्देश जारी कर चुकी हैं. 

कलेक्टर टीना डाबी ने भेजा न्यौता

3/5
कलेक्टर टीना डाबी ने भेजा न्यौता

कलेक्टर टीना डाबी ने जैसलमेर के डेजर्ट फेस्टिवल की जानकारी अपने इंस्टा पर शेयर की है और लिखा कि राजस्थान के सबसे बड़े पर्यटन महोत्सव में आप सभी सादर आमंत्रित हैं. राजस्थान की जीवंत संस्कृति और प्राकृतिक विरासत को देखने के लिए जैसलमेर पधारे, वही आपसे मुलाकात होगी. 

डेजर्ट फेस्टिवल के प्रोग्राम

4/5
डेजर्ट फेस्टिवल के प्रोग्राम

डेजर्ट फेस्टिवल के चलते 3 फरवरी को सलीम सुलेमान के साथ म्यूजिकल नाइट को प्रोग्राम है. वहीं, 4 फरवरी को रघु दीक्षित प्रोजेक्ट और अतरंगी प्रोजेक्ट के साथ म्यूजिकल नाइट का कार्यक्रम है और 5 फरवरी यानि डेजर्ट फेस्टिवल को अंतिम दिन अंकित तिवारी, सनमुखा प्रिया और इंडियन आइडल फेमस सलमान अली के साथ म्यूजिकल नाइट का प्रोग्राम होगा. 

डेजर्ट फेस्टिवल के होगा कालबेलिया डांस

5/5
डेजर्ट फेस्टिवल के होगा कालबेलिया डांस

डेजर्ट फेस्टिवल में लोग मोटर पैराग्लाइडिंग, हेलीकाप्टर की सवारी, कालबेलिया डांस आदि का आनंद ले सकते हैं.