मंत्री शाले मोहम्मद का नाम बताकर ठगी की कोशिश, मंत्री ने फेसबुक पर किया लोगों को सतर्क
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1278228

मंत्री शाले मोहम्मद का नाम बताकर ठगी की कोशिश, मंत्री ने फेसबुक पर किया लोगों को सतर्क

राजस्थान सरकार के कैबिनेट मंत्री व पोकरण विधायक शाले मोहम्मद के नाम से ठगी करने का मामला सामने आया है. मंत्री शाले मोहम्मद ने अपने ट्विट्टर हैंडल व फेसबुक पेज पर इसकी जानकारी देकर लोगों को सावधान रहने के लिए कहा है. दरअसल, किसी व्यक्ति 7987793382 नंबरों से लोगों को फोन कर रहा है.

मंत्री शाले मोहम्मद का नाम बताकर ठगी की कोशिश, मंत्री ने फेसबुक पर किया लोगों को सतर्क

जैसलमेर: राजस्थान सरकार के कैबिनेट मंत्री व पोकरण विधायक शाले मोहम्मद के नाम से ठगी करने का मामला सामने आया है. मंत्री शाले मोहम्मद ने अपने ट्विट्टर हैंडल व फेसबुक पेज पर इसकी जानकारी देकर लोगों को सावधान रहने के लिए कहा है. दरअसल, किसी व्यक्ति 7987793382 नंबरों से लोगों को फोन कर रहा है. फोन नंबरों पर उसने प्रोफ़ाइल में कैबिनेट मंत्री शाले मोहम्मद का फोटो भी लगाया है.

इस तरह से लोगों को फोन करके उनसे ठगी की कोशिश कर रहा है. हालांकि, अभी तक किसी के साथ किसी भी तरह की ठगी का कोई मामला सामने नहीं आया है, लेकिन लोगों ने जब ये बात मंत्री शाले मोहम्मद को बताई तब उन्होने इसे गंभीरता से लेते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसकी जानकारी साझा करते हुए लोगों को अलर्ट रहने के लिए कहा है.

फोन पर मंत्री के नाम से लोगों को करता है ठगी

अलसंख्यक मंत्री शाले मोहम्मद ने अपने ट्विट्टर हैंडल पर इसकी जानकारी देते हुए लिखा है कि '' कोई अपने आप को शाले मोहम्मद बताकर ठगी करने का प्रयास कर रहा है. उन्होने लोगों से अपील करके कहा कि ये मेरा नंबर नही हौ और लोग किसी तरह के झांसे में न आए. उन्होने बताया कि मेरे पास मेरे आधिकारिक नम्बर के अलावा कोई नम्बर नही है. हालांकि इस संबंध में कोई मामला दर्ज करवाने की जानकारी सामने नहीं आई है.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें  

Reporter- Shankar dan

Trending news