मलयालम फिल्मों में लगेगा जैसलमेर का तड़का, राजस्थान पहुंचे सुपर स्टार मोहन लाल
Advertisement

मलयालम फिल्मों में लगेगा जैसलमेर का तड़का, राजस्थान पहुंचे सुपर स्टार मोहन लाल

Jaisalmer News: मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर मोहनलाल अपनी अपकमिंग फिल्म मलाइकोट्टई वालिबन की शूटिंग के सिलसिले में जैसलमेर पहुंचे. अभिनेता मोहन लाल का राजस्थानी परंपरा से स्वागत किया गया.

मलयालम फिल्मों में लगेगा जैसलमेर का तड़का, राजस्थान पहुंचे सुपर स्टार मोहन लाल

Jaisalmer News: मलयालम फिल्मों के सुपर स्टार मोहन लाल स्वर्ण नगरी जैसलमेर पहुंचे. जैसलमेर की होटल मैरियट में उनका राजस्थानी परंपरा से स्वागत किया गया. उनके साथ मलयालम फिल्मों के मशहूर निर्देशक लिजो जोस पेलिसरी भी जैसलमेर आए. एक्टर मोहनलाल अपनी अपकमिंग फिल्म मलाइकोट्टई वालिबन की शूटिंग के सिलसिले में जैसलमेर पहुंचे. साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के भगवान माने जाते हैं एक्टर मोहनलाल. जैसलमेर में मलाइकोट्टई वालिबन फिल्म की शूटिंग 3 महीने चलने वाली है, जिसमे पोकरण के साथ-साथ जैसलमेर में अलग-अलग लोकेशन पर फिल्म के कई शॉट्स फिल्माए जाएंगे. 

जैसलमेर होटल मैरियट ने राजस्थानी परंपरा से किया स्वागत
जैसलमेर की होटल मैरियट पहुंचने पर अभिनेता मोहन लाल का राजस्थानी परंपरा से स्वागत किया गया. उनको खम्मा घणी बोलकर साफा पहनाया गया. मोहनलाल ने भी खम्मा घणी का जवाब खम्मा घणी बोलकर ही दिया. उन्होने साफा भी पहना और मुंह मीठा करवाने की रस्म पर मुस्कुरा कर मना करते हुए अपने रूम की तरफ निकल गए.  मोहन लाल को बहुत ही गंभीर अभिनेता माना जाता है और वे बहुत ही कम बात करते हैं. 

18 जनवरी से शूटिंग होगी शुरू
फिल्म शूटिंग से जुड़े जैसलमेर के लोगों ने बताया कि मलाइकोट्टई वालिबन फिल्म की शूटिंग आज 18 जनवरी से शुरू होगी. फिल्म की शूटिंग को लेकर यूनिट पहले ही जैसलमेर पहुंच चुकी है. यूनिट 3 महीने जैसलमेर रहेगी और पूरी फिल्म की शूटिंग जैसलमेर की विभिन्न लोकेशन पर आयोजित होगी, जिसमे 15 दिन पोकरण में भी शूटिंग होगी. फिल्म के निर्देशक लिजो जोस पेलिसरी ने मलाइकोट्टई वालिबन की शूटिंग को लेकर कई जगह सेट का भी निर्माण किया है. बताया जा रहा है कि जैसलमेर में करीब तीन महीने तक शूटिंग चलेगी. हमीरा, दामोदरा व पोकरण इलाके में विभिन्न हेरिटेज स्थलों पर बनाए गए शूटिंग सेट पर फिल्म के शॉट्स फिल्माए जाएंगे. 

मलयालम अभिनेता मोहनलाल अपनी एक्शन थ्रिलर मूवी मलाइकोट्टई वालिबन की जैसलमेर में 3 महीने शूटिंग करेंगे. इसी दौरान वे रजनीकांत स्टारर जेलर फिल्म की शूटिंग में भी हिस्सा लेंगे. गौरतलब है कि रजनीकांत स्टारर तमिल फिल्म जेलर की 10 दिन की शूटिंग जैसलमेर के रेगिस्तान में 28 जनवरी से शुरू होगी. ये शूटिंग 10 दिन जैसलमेर में होगी. इस फिल्म में मोहनलाल भी एक अहम रोल निभा रहे हैं. 

Trending news