पोकरण: चारण समाज का स्नेह मिलन कार्यक्रम, मंत्रीयों ने कहा- त्योहार है आपसी भाईचारा
Advertisement

पोकरण: चारण समाज का स्नेह मिलन कार्यक्रम, मंत्रीयों ने कहा- त्योहार है आपसी भाईचारा

कार्यक्रम मे सभी अतिथियों के भाखरी गांव पहुंचने पर पूर्व जिला प्रमुख और चारण समाज जिला अध्यक्ष नैंनदान रतनू के नेतृत्व में भव्य स्वागत किया गया. 

त्योहार है आपसी भाईचारा

Pokaran: जैसलमेर के पोकरण के भाखरी गांव मे चारण समाज का दीपावली त्यौहार के बाद भव्य स्नेह मिलन और मंत्रियों का सम्मान समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस स्नेह मिलन कार्यक्रम में राजस्थान सरकार के कैबिनेट मंत्री शाले मोहम्मद, राज्यमंत्री सुरेन्द्र सिंह जाड़ावत, पूर्व राज्यमंत्री ओंकारसिंह लखावत, पूर्व विधायक सीडी देवल, कांग्रेस नेत्री सुनीता भाटी ने कार्यक्रम में शिरकत की.

कार्यक्रम मे सभी अतिथियों के भाखरी गांव पहुंचने पर पूर्व जिला प्रमुख और चारण समाज जिला अध्यक्ष नैंनदान रतनू के नेतृत्व में भव्य स्वागत किया गया. कार्यक्रम में मंचासीन अतिथियों और समारोह में 36 कौम के दिग्गज शामिल रहें. वहीं कांग्रेस-भाजपा के दिग्गज भी मंच पर एक साथ साझा करते दिखे, चारण समाज द्वारा कैबिनेट मंत्री शाले मोहम्मद का सम्मान किया गया और कार्यक्रम में अतिथियों ने समाज उत्थान, बालिका शिक्षा, चारण इतिहास पर प्रकाश डालाकर देश की तरक्की में सहयोग देने की अपील की गई.

साथ ही कार्यक्रम में आईटी कमिश्नर कैलाशदान रतनू, एएसपी कैलाशदान रतनू, एएसपी कैलाशसिंह सांदू, पूर्व पालिकाध्यक्ष आनंदीलाल गुचिया, किशनसिंह भाटी, रोहित देवल, हिम्मतसिंह कविया, ओढ़ाणियां सरपंच गजेन्द्र रतनू सहित चारण समाज के जिलाध्यक्षों सहित प्रशासनिक अधिकारी-जनप्रतिनिधि-बाड़मेर, जैसलमेर, पाली, सिरोही, जोधपुर के चारण समाज के मौजिज लोग मौजूद हुए.

Reporter: Shankar Dan

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

Weather Update: बाड़मेर में बदला मौसम का मिजाज, घने कोहरे के साथ ठंड का अहसास, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

दिवाली के बाद राजस्थान का हाल हुआ बेहाल, पटाखों से बिगड़ा मौसम, इन जिलों में है ज्यादा खतरा

Trending news