जैसलमेर: परिवार के साथ घूमने जा रहे थे मंत्री प्रमोद जैन भाया, रास्ते में हुआ हादसा
Advertisement

जैसलमेर: परिवार के साथ घूमने जा रहे थे मंत्री प्रमोद जैन भाया, रास्ते में हुआ हादसा

Pokaran News: जैसलमेर के राष्ट्रीय राजमार्ग 11 पर रविवार देर रात राजस्थान सरकार के गोपालन विभाग के मंत्री प्रमोद जैन भाया के परिवारजनों की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई. 

जैसलमेर: परिवार के साथ घूमने जा रहे थे मंत्री प्रमोद जैन भाया, रास्ते में हुआ हादसा

Pokaran News, Jaisalmer: 'जाको राखे साइयां, मार सके न कोय' कहावत उस समय सही साबित हो गई, जहां लाठी थाना क्षेत्र के सोढ़ाकोर गांव के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 11 पर रविवार देर रात राजस्थान सरकार के गोपालन विभाग के मंत्री प्रमोद जैन भाया के परिवारजनों की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई. गनीमत रही कि हादसे में गाड़ी में सवार किसी को भी चोट नहीं लगी. ऐसे में बड़ा हादसा होने से टल गया. 

जानकारी के अनुसार, राजस्थान सरकार के गोपालन विभाग के मंत्री प्रमोद जैन भाया के परिवारजन जैसलमेर घूमने जा रहे थे. गाड़ी में मंत्री की पत्नी उर्मिला जैन सहित अन्य परिवारजन सवार थे. गाड़ी रविवार रात करीब नौ बजे राष्ट्रीय राजमार्ग 11 से लाठी से होते हुए जैसलमेर की तरफ जा रही थी. 

इस दौरान सोढ़ाकोर गांव के पास अचानक सड़क पर नीलगाय आ गई, जिससे गाड़ी की जबरदस्त भिड़ंत हो गई. हादसे में मंत्री की गाड़ी का अगला हिस्सा पूर्ण रूप से क्षतिग्रस्त हो गया. गनीमत रही कि हादसे में गाड़ी में सवार किसी व्यक्ति को चोट नहीं आई. 

ऐसे में बड़ा हादसा होने टल गया. सूचना मिलने के बाद लाठी थानाधिकारी अशोक कुमार बिश्नोई और चांदन पुलिस चौकी से विकास बिश्नोई पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस ने अन्य गाड़ी की व्यवस्था कर परिवारजनों को जैसलमेर रवाना किया. 

जानकारी मिलने पर राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के क्रेन चालक प्रभुराम अपने कार्मिकों के साथ क्रेन लेकर मौके पर पहुंचे और क्षतिग्रस्त गाड़ी को सड़क से दूर कर यातायात सुचारू किया. 

Trending news